उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 30, 2020, 11:34 AM IST

ETV Bharat / state

राजीव गांधी की प्रतिमा पर अराजक तत्वों ने पोती कालिख, गुस्से में कांग्रेसी

वाराणसी के मैदागिन चौराहे पर बने राजीव गांधी की प्रतिमा पर कालिख पोते जाने के बाद कांग्रेसियों में आक्रोश है. आशंका जतायी जा रही है कि अराजक तत्वों ने गलत मंशा से इस तरह की हरकत की है.

कांग्रेसियों ने सौंपा ज्ञापन
कांग्रेसियों ने सौंपा ज्ञापन

वाराणसीः राजीव गांधी की प्रतिमा पर कालिख पोते जाने के बाद कांग्रेसियों में गुस्सा है. मामला वाराणसी के मैदागिन चौराहे का है. जहां पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की प्रतिमा पर कालिख पोती गयी है. आशंका जतायी जा रही है कि इस काम को अराजक तत्वों ने ही अंजाम दिया है. जिससे तनावपूर्ण माहौल बन सके.

कांग्रेसियों ने दर्ज कराया विरोध

राजीव गांधी की प्रतिमा पर अराजक तत्वों के कालिख पोते जाने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जतायी है. कांग्रेस नेता राघवेंद्र चौबे ने पुलिस को 48 घंटे के भीतर मामले की जांचकर दोषियों को पकड़ने के संबंध में ज्ञापन सौंपा है. कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि 48 घंटे के भीतर दोषियों की गिरफ्तारी नहीं की गयी, तो कांग्रेस कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन करेंगे.

दोषियों की तलाश में पुलिस

पीएम के वाराणसी आने से पहले ही स्वर्गीय राजीव गांधी की प्रतिमा पर कालिख पोतने की घटना से पुलिस सक्रिय हो गयी है. अराजक तत्वों ने पीएम मोदी के दौरे को देखते हुए इस तरह की हरकत को अंजाम दिया है. जिसे देखते हुए पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है, ताकि अराजक तत्व अपने मंसूबे में कामयाब न हो सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details