उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ट्रक से टकराई कार, 2 की मौत, 3 घायल

वाराणसी जिले के चौबेपुर थाना क्षेत्र में एक ट्रक और कार में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज मंडलीय अस्पताल में चल रहा है.

By

Published : Dec 5, 2020, 3:19 PM IST

car collided with truck in varanasi
car collided with truck in varanasi

वाराणसी:चौबेपुर थाना क्षेत्र के ढकवा गांव के पास शुक्रवार रात गैस सिलेंडर लदे ट्रक और कार में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में कार सवार चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

दरअसल, चौबेपुर थाना क्षेत्र के रामचंदीपुर गांव निवासी दीपक गिरी का शुक्रवार को गौना था. गौने में दीपक गिरी के जीजा मिलन गिरी, प्रमोद गिरी, बिपिन गिरी व रमाशंकर गए थे. गौना के बाद देर रात सभी लोग लौट रहे थे. इस दौरान चौबेपुर थाना क्षेत्र के ढकवा गांव के पास सामने से आ रहा गैस सिलेंडर से लदा ट्रक कार से टकरा गया.

ट्रक और कार में टक्कर इतनी जोरदार थी कि दीपक गिरी के जीजा मिलन गिरी निवासी बाबतपुर फूलपुर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं ड्राइवर साहब पाल निवासी भुड़कुड़ा (गाजीपुर) सहित चार गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने रात में सभी को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान शनिवार सुबह ड्राइवर साहब पाल की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details