उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बनारस की महिला का बक्सर में ट्रेन से कटकर मौत, पति ने कहा- डिप्रेशन में थी पत्नी

By

Published : Sep 29, 2022, 11:06 PM IST

बनारस की एक महिला की बक्सर में ट्रेन से कटकर मौत हो गई है. मृतक महिला के पति ने बताया कि उसकी पत्नी डेढ़ महीने से डिप्रेशन में थी.

Etv Bharat
बक्सर रेलवे स्टेशन

बक्सर: गुरुवार को बक्सर रेलवे स्टेशन पर एक महिला की ट्रेन से कटकर मौत (accident at buxar railway station) हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महिला जान बूझकर आत्मघाती कदम उठाते हुए ट्रेन के सामने खड़ी हो गई. जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. घटना प्लेटफॉर्म नम्बर 2 पर स्थित पोल संख्या 661/13 के समीप डाउन लाइन की है. घटना के बाद बक्सर रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई.

ये भी पढ़ें-बक्सर रेलवे स्टेशन पर महिला से गैंगरेप, पीड़िता बोली- 'दरिंदों ने पूरी रात नोंचा'


डिप्रेशन का चल रहा था इलाज:मृत महिला की पहचान उत्तरप्रदेश के वाराणसी जिले के सारनाथ थाना के नई बाजार निवासी प्रकाश चन्द्र गुप्ता की 31 वर्षीय पत्नी अंबालिका गुप्ता के रूप में हुई है. मृत महिला अपने पति के साथ बक्सर में किराए के घर में रहती थी. महिला के पति ने जीआरपी थाने में जो आवेदन दिया है, उसमें बताया गया है कि उसकी पत्नी डेढ़ महीने से डिप्रेशन में थी. जिसका इलाज चल रहा था. आज जब वह मार्केट गया इसी बीच वह अंबालिका रेलवे स्टेशन पहुंच गई और यह हादसा हो गया.



पटना बक्सर रेलखंड पर बार-बार हो रहा है हादसा:जानकारी के मुताबिक पिछले 1 महीने के अंदर पटना बक्सर रेलखंड पर ट्रेन से कटकर लगभग 1 दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. आस पास के लोगों की मानें तो अपराधी भी हत्या को आत्महत्या में तब्दील करने के लिए रेलवे ट्रैक का इस्तेमाल कर रहे हैं.

"बनारस की रहने वाली महिला अपने पति के साथ बक्सर में ही किराए के मकान में रहती थी. जिसकी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृत महिला की पहचान हो गई है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है कि महिला किस परिस्थिति में आत्मघाती कदम उठाई हैं या यह दुर्घटना है".-अखिलेश यादव, जीआरपी थाना प्रभारी


ये भी पढ़ें-गया जंक्शन पर चलती ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच घिसटती रही महिला, देखें हादसे का VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details