उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्वांचल की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगा अपना दल: पल्लवी पटेल

By

Published : Feb 21, 2021, 3:01 PM IST

एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंची अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष पल्लवी पटेल ने पंचायत चुनाव और विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए संगठन की समीक्षा की. उन्होंने इस दौरान कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से विस्तार से चर्चा भी की. पल्लवी पटेल ने कहा कि उनकी पार्टी पूर्वांचल की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

वाराणसी पहुंची अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष पल्लवी पटेल
वाराणसी पहुंची अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष पल्लवी पटेल

वाराणसी: अपना दल की अध्यक्ष पल्लवी पटेल शुक्रवार को वाराणसी पहुंची. यहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने पंचायत चुनाव और विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए पार्टी संगठन की समीक्षा की.उन्होंने इस दौरान कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से विस्तार से चर्चा भी की. उन्होंने कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों से कहा कि जो कमियां हैं, उनको दूर करते हुए चुनाव में बेहतर प्रदर्शन के लिए कार्य करें.

जानकारी देतीं अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष पल्लवी पटेल

पल्लवी पटेल ने कहा कि बीजेपी सरकार से आज हर तबका परेशान है. सरकार को इस पर ध्यान देने की जरूरत है. विशेष रूप से किसानों आंदोलन पर सरकार को बात करनी चाहिए. क्योंकि हर वर्ग और हर समाज का व्यक्ति खेती किसानी से जुड़ा हुआ है.

अपना दल संगठन की समीक्षा.

फरवरी को अपना दल का लखनऊ में पैदल मार्च
पल्लवी पटेल ने कहा कि हमारा संगठन पूर्वांचल में बहुत तेजी से आगे बढ़ा है. ऐसे में पार्टी पूर्वांचल की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगी. साथ ही किसानों के मुद्दे और समर्थन के तौर पर पार्टी 25 फरवरी को लखनऊ केंद्रीय कार्यालय से राजभवन तक पैदल मार्च कर गवर्नर को ज्ञापन सौंपेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details