उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव: दो बच्चों की निर्मम हत्या के मामले में वांंछित आरोपी गिरफ्तार

उन्नाव के ऋषिनगर में हुई दो बच्चों की निर्मम हत्या के मामले में वांछित दो अपराधियों को गंगा घाट पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. ज्ञात हो कि मामले में मुख्य आरोपी गोलू को पुलिस ने घटना के दूसरे दिन ही गिरफ्तार कर लिया था. वहीं पुलिस ने घटना में उपयुक्त धारदार हथियार और खून से सने कपड़े बरामद किए हैं.

By

Published : Apr 8, 2019, 12:01 AM IST

दो बच्चों की निर्मम हत्या के मामले में वाछिंत आरोपी गिरफ्तार

उन्नाव :बीते दिन हुई दो बच्चों की निर्मम हत्या में फरार दो अन्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि घटना 1 सप्ताह पूर्व की है, जब एक चचेरे भाई ने अपनी 13 वर्ष की बहन व 3 वर्ष के भाई को अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया था. घटना के बाद मौके से पुलिस ने एक हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया था जबकि दो अन्य आरोपी फरार थे. फरार अभियुक्तों को गंगा घाट पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

उन्नाव: दो बच्चों की निर्मम हत्या के मामले में वाछिंत आरोपी गिरफ्तार

शुक्लागंज के ऋषिनगर में एक सप्ताह पूर्व हुई दो मासूमों की हत्या में फरार चल रहे दो आरोपियों को गंगा घाट पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पूरा मामला 1 अप्रैल का है, जहां कंचन नगर निवासी गोलू की पत्नी की डिलीवरी होनी थी, जिस कारण उसे रुपए की आवश्यकता थी. जिसके चलते उसने अपनी मौसी के घर लूट करने की योजना बनाई, लेकिन पहचान न हो सके इसके लिए अपने मौसेरे भाई बहन की हत्या करने की भी योजना तैयार कर डाली.

मौसी को अपनी पत्नी की डिलीवरी का बहाना बताकर अस्पताल बुला लिया और मौका पाकर अपने दो साथी राहुल व शनि के साथ उनके घर पहुंच गया. घर पहुंचने के बाद उसने दोस्तों के साथ मिलकर दोनों मौसेरे भाई अभय व बहन अंशिका का चाकू से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया. इस बीच एक हत्यारे ने घर के बाहर आने-जाने वाले लोगों पर नजर बनाए रखीं. उसके बाद तीनों हत्यारे घर में लूटपाट करने के बाद मौके से फरार हो गए. जब गोलू की मौसी घर पहुंची तो उन्हें अपने दोनों बच्चों को मृत अवस्था में पाया.

वहीं इस मामले में पुलिस ने दूसरे दिन ही मुख्य आरोपी गोलू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. वहीं घटना के 6 दिन बाद फरार चल रहे राहुल व सनी को गंगा घाट पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं घटना से संबंधित जानकारी देते हुए उन्नाव एसपी माधव प्रसाद वर्मा ने बताया कि घटना में लिप्त मुख्य अभियुक्त को घटना के दूसरे दिन गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था, वहीं दो वाछिंत हत्यारों को आला कत्ल व खून से सने हुए कपड़ों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details