उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कृषि मंत्री ने पंचायत चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने उन्नाव में बीजेपी पदाधिकारियों के साथ पंचायत चुनाव को लेकर बैठक की. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों को जीत का मंत्र दिया.

By

Published : Jan 10, 2021, 2:23 AM IST

minister surya pratap shahi
कृषि मंत्री पहुंचे उन्नाव.

उन्नाव :बीजेपी के प्रदेश महामंत्री व कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही उन्नाव बीजेपी कार्यालय पहुंचे, जहां सांसद, विधायक व पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर पंचायत चुनाव में जीत का मंत्र दिया. जिला पंचायत सदस्य पदों पर पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव लड़ाने की बात कही है. सांसद व विधायक ने सरकार व संगठन की जुगलबंदी में होने वाले पंचायत चुनाव में मजबूती से सभी प्रत्याशी को जिताने का भरोसा दिया है.

कृषि मंत्री को दिया गया भेंट.
पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी की तैयारी तेज

उन्नाव बीजेपी कार्यालय पर पंचायत चुनाव को लेकर कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, प्रदेश महामंत्री अमर पाल मौर्य, सांसद साक्षी महाराज की मौजूदगी में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अहम बैठक हुई है. कृषि मंत्री व प्रदेश महामंत्री ने कार्यकर्ताओं को बंद कमरे में पंचायत चुनाव कैसे लड़ना है, इसका मंत्र दिया. उन्होंने कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाकर सरकार की नीतियों व विकास कार्यों को बताने की बात कही है.

कृषि कानूनों के गिनाए फायदे

प्रदेश महामंत्री अमर पाल मौर्य ने कार्यकर्ताओं से साफ कहा कि पंचायत चुनाव पार्टी के लिए काफी अहम है. पार्टी जिला पंचायत सदस्य को लड़ाएगी और जिताने की जिम्मेदारी संगठन के साथ ही जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं की होगी. जिला पंचायत सदस्य के साथ-साथ जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर भी पार्टी अपना प्रत्याशी उतारेगी. वहीं कार्यक्रम के पहले कार्यकर्ताओं ने कृषि मंत्री व प्रदेश महामंत्री का फूल मालाओं से स्वागत कर अभिनंदन किया. वहीं जिला पंचायत सदस्य के टिकट को लेकर भी बीजेपी में दमखम दिखाने को चेहरे आगे आने लगे हैं.

बैठक में मौजूद कार्यकर्ता.
मजबूती से चुनाव लड़ेगी बीजेपी

मीडिया से बातचीत करते हुए कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि पंचायत चुनाव बीजेपी बहुत ही मजबूती से लड़ेगी. जिला पंचायत सदस्य पद पर पार्टी उम्मीदवार उतारेगी. इसके अलावा जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव भी पार्टी लड़ेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details