उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 31, 2019, 11:57 PM IST

ETV Bharat / state

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक में घुसी कार, 3 घायल

उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गोभी लदे ट्रक में एक कार पीछे से जा घुसी. इससे कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पीएचसी मे भर्ती कराया.

उन्नाव में सड़क हादसा.

उन्नाव:गुरुवार को औरास थाना क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर उस समय एक हादसा हो गया, जब आगरा से लखनऊ की ओर जा रही एक कार गोभी लदे एक ट्रक में टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. इससे कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

सड़क हादसे में तीन घायल.

आगरा के थाना फतेहपुर सीकरी के चौमा शाहपुर गांव निवासी 35 वर्षीय युवक रिंकू राजपूत पुत्र बदन सिंह वर्तमान में पीजीआई में स्टाफ नर्स के पद पर कार्यरत है. दीपावली की छुट्टी के बाद वह एक अन्य युवक के साथ गुरुवार को कार द्वारा घर से लखनऊ जा रहा था. शाम करीब 8 बजकर 30 मिनट पर एक्सप्रेस-वे पर औरास के सई नदी ओवर ब्रिज पर खड़े गोभी लदे ट्रक में कार पीछे से जा घुसी.

ये भी पढ़ें:उन्नाव में जिला अधिकारी ने परखीं जिला जेल की व्यवस्थाएं

इससे कार चला रहा रिंकू राजपूत व साथ में बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंचे यूपीडा कर्मियों व राहगीरों ने फंसे युवक को बाहर निकाल घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने यूपीडा एम्बुलेंस से घायल हुए रिंकू को पीएचसी में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे पीजीआई लखनऊ रेफर कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details