उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव में अधिकारी कर रहे ईवीएम आने का इंतजार

2019 लोकसभा चुनाव को लेकर उन्नाव में अधिकारियों ने कमर कस ली है. अधिकारियों का कहना है कि इस बार वीवीपैट के कारण चुनाव में पूरी तरह पारदर्शिता रहेगी. वहीं जनपद में अभी तक ईवीएम मशीनें नहीं पहुंची हैं.

By

Published : Feb 12, 2019, 6:50 AM IST

अधिकारी कर रहे ईवीएम आने का इंतजार

उन्नाव: लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर चुनाव आयोग ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. जनपग में भी अधिकारियों ने शांतिपूर्ण चुनाव के लिए कमर कस ली है. वहीं अभी तक जिले में ईवीएम मशीनें नहीं पहुंच सकी है. अधिकारियों के मुताबिक कुछ समय पहले आई ईवीएम मशीनों को आयोग के निर्देश पर अन्य जनपदों में भेजा गया है

अधिकारी कर रहे ईवीएम आने का इंतजार


लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अधिकारियों ने कसरत शुरु कर दी है. वहीं ईवीएम को लेकर अधिकारी जल्द ही आने की बात कर रहे हैं. अधिकारियों की माने तो कुछ समय पहले आयी हुई 31 सौ ई वी एम मशीनों को चुनाव आयोग के निर्देश पर हरदोई, रायबरेली समेत अन्य जिलों में भेज दिया गया है. जिसके बाद अभी तक जनपग के लिए मशीनें नहीं भेजी गई है. बता दें कि लोकसभा चुनाव संपन्न कराने के लिए तीन हजार के आस-पास मशीनें लगेगी. यहीं नहीं हर मशीन के साथ इस बार वीवी पैट का भी इस्तेमाल किया जाएगा. ताकि पारदर्शिता बरकरार रहे.


वहीं अधिकारियों को ईवीएम और वीवीपैट का इंतजार है. जिसके चलते आगे की तैयारियां पूरी की जा सके. हालांकि अधिकारियों की माने तो अगले दो दिनों में ईवीएम आने की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details