उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जमीन के चक्कर में भतीजे ने चाचा को मारी गोली, हालत नाजुक

उन्नाव में जमीन लिखवाने को लेकर एक युवक ने अपने चाचा को गोली मार दी. जख्मी व्यक्ति की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव की है.

By

Published : May 16, 2021, 4:03 AM IST

Updated : May 19, 2021, 5:46 PM IST

भतीजे ने चाचा को मारी गोली
भतीजे ने चाचा को मारी गोली

उन्नाव:फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव में शनिवार की शाम गोली लगने से एक व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गया. घायल व्यक्ति को बांगरमऊ सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने हालत ज्यादा खराब देख उसे जिला अस्पताल उन्नाव के लिए रेफर कर दिया, जहां घायल का इलाज चल रहा है. वहीं घटना के बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात है.

भतीजे ने चाचा को मारी गोली

इसे भी पढ़ें:यूपी के उन्नाव से सामने आईं भयावह तस्वीरें, रेत में दफन कई शव

जमीन लिखवाने के लिए दबाव डाल रहा था भतीजा
आपको बता दें कि उन्नाव के पिपरिया गांव निवासी हरिश्चंद्र का भतीजा शेर सिंह उस पर जमीन लिखवाने का दबाव बना रहा था. हरिश्चंद्र जमीन लिखने से मना कर रहा था, जिसको लेकर शनिवार देर रात भतीजे शेर सिंह ने चाचा हरिश्चंद्र को अवैध असलहे से गोली मार दी. गोली हरिश्चंद्र के पेट में लगी. परिजनों ने हरिश्चंद्र को घायल अवस्था में बांगरमऊ सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टरों ने हालत ज्यादा खराब देख जिला अस्पताल उन्नाव के लिए रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों की फोर्स पहुंच गई. खबर लिखे जाने तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई थी.

Last Updated : May 19, 2021, 5:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details