उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव : शहर में गंदगी मिलने पर डीएम ने नगर पालिका ईओ को लगाई फटकार

By

Published : May 16, 2020, 3:00 PM IST

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में डीएम और एसपी ने शहर में घूमकर लॉकडाउन के दौरान स्थिति का जायजा लिया. इस दौरान शहर में गंदगी देखकर डीएम ने नगर पालिका ईओ को जमकर फटकार लगाई.

लॉकडाउन
डीएम ने नगरपालिका ईओ को लगाई फटकार.

उन्नाव: डीएम रविंद्र कुमार और एसपी विक्रांत वीर ने शनिवार को जिले का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने शहर में घूम-घूम कर लॉकडाउन के दौरान स्थिति का जायजा लिया. शहर में गंदगी देख डीएम ने नगर पालिका ईओ को बुलाकर फटकार लगाते हुए 1 घंटे के अंदर सिल्ट हटाने का निर्देश दिया. उन्होंने शहर में साफ-सफाई रखने के साथ ही नालियों की सफाई करने का आदेश दिया.

डीएम और एसपी ने शहर में घूमकर लॉकडाउन के दौरान किया निरिक्षण.
डीएम ने नगर पालिका ईओ को लगाई फटकारबड़े चैराहे पर पड़ी सिल्ट को देखकर डीएम ने नगर पालिका ईओ को चेतावनी देते हुए कहा कि आप का कार्य किसी भी तरह से संतोषजनक नहीं है. आपको समय-समय पर सचेत भी किया जाता है कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए नगर की सड़कों और नालियों की सफाई समय से कराएं, लेकिन आज भी साफ-सफाई को लेकर आप संवेदनशील नहीं हैं. डीएम ने नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी को निर्देश दिए कि 1 घंटे के अंदर सड़क पर पड़ी नाली की सिल्ट को हटाया जाए. साथ ही नगर में ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव कराया जाए.

डीएम ने दिए निर्देश
डीएम रविंद्र कुमार और एसपी विक्रांत वीर ने शहर कोतवाल को नगर के छोटा-बड़े चौराहों पर कुछ खुली दुकानों को बंद कराए जाने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि इन स्थानों को लॉकडाउन से नहीं, बल्कि रेड जोन से हटाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details