उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

व्यापारी की हत्या का मामला: कोतवाली इंचार्ज सहित तीन सिपाही निलंबित

उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में पिपरमिंट के व्यवसायी की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बांगरमऊ कोतवाली इंचार्ज, चौकी इंचार्ज और सिपाही को निलंबित कर दिया है.

कोतवाली इंचार्ज सहित 3 सिपाही निलंबित
कोतवाली इंचार्ज सहित 3 सिपाही निलंबित

By

Published : May 15, 2021, 4:01 PM IST

उन्नाव: जिले के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में बुधवार शाम एक पिपरमिंट के व्यवसायी की उसकी ही दुकान के हाते में युवकों ने हत्या कर दी थी. पुलिस अधीक्षक ने मामले का संज्ञान लेते हुए शुक्रवार रात बांगरमऊ कोतवाली इंचार्ज समेत 3 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया.

यह है पूरा मामला

बांगरमऊ के मोहल्ला हटिया निवासी सतीश गुप्ता उर्फ टिकई (45) नगर के माढापुर मार्ग पर अपनी निजी दुकान में गल्ला और मेथा ऑयल का कारोबार करते थे. बुधवार शाम वह घर से कार लेकर गाय का दूध निकालने गए थे. काफी देर तक नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई. परिजनों ने कई बार कॉल की. मोबाइल न उठने पर परिजन दुकान पर पहुंचे. यहां दुकान के हाते के अंदर दाखिल होते ही उनके होश उड़ गए. सतीश गुप्ता जमीन पर खून से लथपथ पड़े हुए थे. उनके सिर से खून निकल रहा था. आसपास के लोगों की सहायता से परिजन उन्हें सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने सतीश को मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें-तौकते तूफान का खतरा, पीएम करेंगे तैयारियों की समीक्षा

पुलिस अधीक्षक ने की कार्रवाई

पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने व्यापारी की हत्या के मामले में पुलिस की कार्यशैली में लापरवाही को देखते हुए बांगरमऊ कोतवाली इंचार्ज अनिल सिंह, चौकी इंचार्ज प्रमोद द्विवेदी और सिपाही ईश्वरदिन को निलंबित कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details