उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जौनपुर: 826 वोट से जीत हासिल कर आशा किन्नर बनीं प्रधान

यूपी के जौनपुर से प्रधान पद की प्रत्याशी राजकुमार आशा किन्नर ने प्रधान पद पर जीत हासिल की है. उन्होंने लगभग 826 वोट से जीत हासिल करके इतिहास रच दिया.

By

Published : May 3, 2021, 7:08 PM IST

राजकुमार आशा किन्नर ने प्रधान पद पर जीत हासिल की
राजकुमार आशा किन्नर ने प्रधान पद पर जीत हासिल की

जौनपुर: यूपी के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जिले के करियांव गांव निवासी राजकुमार आशा किन्नर ने प्रधान पद पर जीत हासिल की है. पिछले पंचायत चुनाव में आशा किन्नर दूसरे स्थान पर थीं, लेकिन इस बार उन्हें जीत हासिल हुई है. जीत की खुशी में आशा किन्नर ने कहा कि वह लोगों के वोट से जीती हैं, लिहाजा जनता के भरोसे पर वह पूरा खरा उतरने का प्रयास करेंगी.

चर्चा का विषय बनी जीत
जौनपुर के मीरगंज में करियांव गांव से प्रधान पद की प्रत्याशी बनकर आशा किन्नर ने अपना भाग्य आजमाया था. जनता ने भी उनका बखूबी साथ दिया और लगभग 826 वोट से जीतकर आशा किन्नर ने इतिहास रच दिया. यह जीत आसपास के लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, आशा किन्‍नर ने जब पर्चा दाखिल किया था तो उन्हें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि वह चुनाव जीत जाएंगी. पिछले पंचायत चुनाव में भी उन्होंने अपनी दावेदारी पेश की थी. मगर पिछली बार वह जनता का विश्वास हासिल नहीं कर पाई थी. पिछले पंचायत चुनाव में उन्हें दूसरे स्थान से ही संतोष करना पड़ा था. लेकिन, इस बार पंचायत चुनाव में जनता ने आशा किन्नर का बखूबी साथ दिया. पर्चा दाखिला के बाद उन्होंने जनसंपर्क शुरू किया तो उन्हें लोगों का समर्थन भी मिलता गया.

इसे भी पढ़ें-विजय जुलूस की 'बेला', कहीं कोरोना ना कर दे 'खेला'

ABOUT THE AUTHOR

...view details