उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 28, 2021, 7:08 PM IST

ETV Bharat / state

युवक ने मित्र के साथ मिलकर रची खुद के अपहरण की साजिश

यूपी के सुलतानपुर जिले में एक युवक ने अपने प्रेमिका के पिता और भाई को फंसाने के लिए खुद के ही अपहरण की साजिश रची थी. पुलिस ने मामले में पर्दाफाश करते हुए युवक को हिरासत में ले लिया है.

सुलतानपुर.
सुलतानपुर.

सुलतानपुरः जिले मेंएक युवक ने अपने प्रेमिका के पिता और भाई को फंसाने के लिए खुद के ही अपहरण की साजिश रच डाली. इस मामले में युवक के पिता ने 24 जनवरी को एफआईआर दर्ज कराया था. अब पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश करते हुए युवक और उसके साथी को हिरासत में ले लिया है.

ननिहाल पहुंच रची साजिश
अमेठी जिले के पीपरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुरेंद्र का पुत्र जितेंद्र कुमार अपने ननिहाल में रहता था. लंभुआ थाना क्षेत्र के नेवादानूपुर गांव में उसका एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमिका को अपनाने और उसके पिता की संपत्ति हड़पने के लिए जितेंद्र ने प्रेमिका के पिता और भाई को फंसाने का षड्यंत्र रच डाला.

24 जनवरी को दर्ज हुआ था मुकदमा
जितेंद्र कुमार 23 जनवरी को अपने घर से वाराणसी के लिए निकला. 24 जनवरी को जितेंद्र के पिता सुरेंद्र निवासी घनश्यामपुर थाना पीपरपुर जिला अमेठी को सूचना दी गई उसका अपहरण कर लिया गया है और 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी जा रही है. इस संबंध में जितेंद्र के परिजन ने लंभुआ थाने में 24 जनवरी को मुकदमा दर्ज करा दिया. मुकदमा दर्ज करने के बाद जब पुलिस ने जांच की तो मामले का खुलासा हुआ. मामले में जितेंद्र के मित्र रवि सरोज पुत्र दशरथ निवासी लाखीपुर थाना कोहंडौर जिला प्रतापगढ़ को हिरासत में लिया गया है. पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि जितेंद्र कुमार और उसके मित्र रवि सरोज को हिरासत में ले लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details