उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर: जिला अस्पताल से चोरों ने उड़ाया एसी, इनवर्टर और टीवी

By

Published : Sep 28, 2020, 4:34 PM IST

सुलतानपुर जिला अस्पताल में एसी, टीवी समेत तमाम इलेक्ट्रॉनिक उपकरण चोरी होने का मामला सामने आया है. इसका खुलासा तब हुआ जब ओपीडी शुरू करने की तैयारी होने लगी. मुख्य चिकित्सा अधीक्षक की तहरीर पर नगर कोतवाली पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

Etv bharat
सुलतानपुर जिला अस्पताल (आयुष विभाग)

सुलतानपुर: जनपद के कोतवाली क्षेत्र में इस बार चोरों का नया कारनामा सामने आया है. चोर जिला अस्पताल की लोहे की खिड़की काटकर आयुष विंग में लगी दो एसी उड़ा ले गए. इनवर्टर और टेलीविजन रातोंरात गायब कर दिया. मामले का खुलासा तब हुआ जब ओपीडी शुरू करने की तैयारी होने लगी. मुख्य चिकित्सा अधीक्षक की तहरीर पर नगर कोतवाली पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

पूरा मामला नगर कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर स्थित जिला अस्पताल से जुड़ा हुआ है. जहां पर आयुष विंग की लोहे की खिड़की को आरी से चोरों ने गोपनीय ढंग से उड़ा दिया. इसके बाद चोर अंदर घुसे और पूरे आयुष विंग में तोड़फोड़ की. वातानुकूलित मशीन को क्षतिग्रस्त किया और उसके हिस्से को उठा ले गए. टेलीविजन तोड़कर ले जाने की बात सामने आई है. इसके अलावा तीन इनवर्टर भी चोरों ने उड़ा दिया है.

स्वास्थ्य कर्मी जब ओपीडी संचालित करने की तैयारी के लिए आयुष विंग खोलने पहुंचे तो यह कारनामा देख हैरत में पड़ गए. पूरे मामले में नगर कोतवाली पुलिस को अवगत कराया गया है. जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. आयुष विंग के स्टोर इंचार्ज प्रधान शुक्ला ने बताया कि टेलीविजन, वातानुकूलित मशीन और इनवर्टर ले जाने के प्रकरण को पुलिस से अवगत करा दिया गया है.

वहीं मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर एसपी गोयल ने कहा कि दो एसी, एक इनवर्टर और स्टेबलाइजर समेत टेलीविजन चोरी किए जाने का मामला सामने आया है. ओपीडी शुरू करने की तैयारी के बीच इसकी जानकारी मिली. पूरे प्रकरण में पुलिस को कार्रवाई के लिए अवगत कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details