उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलर्ट पर सुलतानपुर पुलिस, खंगाले गए होटल और रेस्टोरेंट

केंद्रीय एजेंसियों के अलर्ट मैसेज पर सुलतानपुर पुलिस 15 अगस्त को लेकर सक्रिय हो गई है. जिले में संदिग्धों की तलाश के लिए होटल में डॉग स्क्वायड की मदद से तलाशी अभियान चलाया गया.

By

Published : Aug 13, 2020, 4:25 PM IST

sultanpur police on high alert
डॉग स्क्वायड की मदद से तलाशी करती पुलिस

सुलतानपुर: राम जन्मभूमि पर भूमि पूजन को देखते हुए इस बार केंद्रीय एजेंसियों ने 15 अगस्त पर खासा अलर्ट जारी किया है, जिसे देखते हुए होटल रेस्टोरेंट भावों पर विशेष नजर रखी जा रही है. 15 अगस्त के दिन कोई बड़ी घटना ना हो इसके लिए सुल्तानपुर पुलिस अधीक्षक ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

जिले मे रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन समेत सार्वजनिक स्थल और दूरदराज के होटलों पर तलाशी अभियान डाग स्क्वायड की मदद से की जा रही है. होटल वृंदावन में जांच-पड़ताल के दौरान अफरा-तफरी की स्थिति देखी गई. पुलिस ने किसी भी ठहरने वाले की आईडी की विस्तृत जांच करने के निर्देश दिए हैं. फेक आईडी पर एफआईआर दर्ज करने का फरमान जारी किया गया है.

रेलवे स्टेशन बस स्टेशन होटल ढाबों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया गया है. यहां पर जो भी अवांछित तत्व घूम रहे थे, उनकी पड़ताल की गई है. संदिग्धों की तलाश की जा रही है. पंद्रह अगस्त पर सरकार की तरफ से अलर्ट जारी किया गया था, जिसे देखते हुए डाग स्क्वायड की मदद से यह जांच अभियान चलाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details