उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ISI के इशारे पर PFI करती है कामः भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला

यूपी के सुलतानपुर में भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने प्रेसवार्ता की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला. साथ ही उन्होंने कहा कि आईएसआई के इशारे पर पीएफआई काम करती है.

By

Published : Jan 3, 2020, 5:20 PM IST

etv bharat
प्रेसवार्ता में बोलते भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला.

सुलतानपुरः तिकोनिया चौराहे के पास भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने पत्रकारों के साथ एक प्रेसवार्ता की. उन्होंने पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी (ISI) के साथ कांग्रेस को कटघरे में खड़ा किया. प्रवक्ता ने कहा कि आईएसआई समर्थित पीएफआई का उन्माद तो समझ में आता है लेकिन प्रियंका गांधी और राहुल गांधी की पीड़ा नहीं समझ आ रही है. राष्ट्रीय प्रवक्ता ने नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में ये प्रेसवार्ता बुलाई है.

प्रेस वार्ता में बोलते भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला.

आईएसआई को लिया आड़े हाथ
पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारे पास पाकिस्तान को विश्व पटल पर नंगा करने का सुनहरा अवसर था. उन्होंने आरोप लगाया कि पाकिस्तान की आईएसआई के इशारे पर पीएफआई काम करती है. उन्होंने कांग्रेस की नीति पर सवाल उठाते हुए कहा कि पीएफआई का तो उन्माद समझ में आता है लेकिन प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी की पीड़ा समझ से परे है.

इसे भी पढ़ें- सुलतानपुर: कबाड़ में मिले आधार कार्ड, FIR दर्ज

पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरु के वचन को कर रहे पूरा
नागिरकता संशोधन का समर्थन करते हुए कहा कि कांग्रेस के पितामह पंडित जवाहरलाल नेहरु ने जो वचन दिया गया था. उस वचन को पूरा करने के लिए नागरिक कानून लाया गया है. प्रेम शुक्ला ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर धर्म का वातावरण देश में क्यों फैलाया जा रहा है. उन्होंने कहा पीएफआई ने उन्माद फैलाने के लिए पर्चे छपवाए, लोगों को भड़काया. साथ बंदूकों का भी इस्तेमाल करने का प्रयास किया.

प्रेम शुक्ला ने बताया कि नागरिक कानून किसी भी दशा में किसी के खिलाफ नहीं है. अभी इसका ड्राफ्ट तैयार नहीं किया गया है. ड्राफ्टिंग तैयारी के दौरान सभी वर्ग और धर्म के लोगों का ख्याल रखा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details