उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: क्वारंटाइन स्थल से घर भेजे गए अन्य प्रदेशों के 81 लोग

यूपी के सुलतानपुर में लॉकडाउन के दौरान पहुंचे अन्य प्रदेशों के 81 लोगों को 14 दिन के क्वारंटाइन के बाद उनके घर के लिए रवाना कर दिया गया है. सभी को रोडवेज बस से स्वास्थ्य परीक्षण के बाद भेजा गया है.

By

Published : Apr 14, 2020, 6:45 AM IST

superintendent police shiva hari meena
पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीणा

सुलतानपुर:जिले से 14 दिन की निगरानी के बाद दिल्ली, हरियाणा और पंजाब से आए 81 लोगों को उनके घर के लिए रवाना कर दिया गया है. सभी को रोडवेज बस से स्वास्थ्य परीक्षण के बाद भेजा गया है. प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में इनका विवरण जिला मुख्यालय पर दर्ज किया गया है.

भारत बंद शुरू होने के कुछ दिनों बाद मार्च माह के अंत में उत्तर प्रदेश सरकार ने सीमावर्ती क्षेत्रों में फंसे राहगीरों को घर भेजने के लिए छूट दी थी. इस दौरान दिल्ली, हरियाणा समेत देश के विभिन्न राज्यों से आए लोगों को नगर कोतवाली क्षेत्र के शालीमार क्वारंटाइन स्थल पर रखा गया था, जहां 14 दिन तक इनकी निगरानी की गई.

पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीणा ने बताया कि जिले में 14 दिन से जो क्वारंटाइन बाहरी यात्री किए गए थे, उन्हें निगरानी के बाद रवाना किया गया है. स्वास्थ्य टीमें इन यात्रियों की निगरानी रखेंगी. इनके नाम, पता, मोबाइल नंबर सहित विवरण दर्ज किए गए हैं, जिससे भविष्य में इन से संपर्क किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details