उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

4 साल की मासूम से जूस विक्रेता ने की हैवानियत, गिरफ्तार

By

Published : Mar 29, 2021, 1:40 AM IST

सुलतानपुर में 4 साल की बच्ची से हैवानियत का मामला सामने आया है. परिजनों की तहरीर पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Molestation with a girl in sultanpur
चार साल की बच्ची से हैवानियत.

सुलतानपुर : जिले में जूस देने का बहाना देकर 4 साल की मासूम के साथ हैवानियत किए जाने का मामला सामने आया है. सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी जूस विक्रेता को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित बच्ची को जिला अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

चार साल की बच्ची से हैवानियत.

पकड़े गए आरोपी की पहचान मोहम्मद आरिफ निवासी गणेशपुर कैथौली थाना गोसाईगंज के रूप में हुई है. आरिफ रोजाना क्षेत्र में जूस की दुकान लगाता था. गुरुवार की देर शाम मासूम बच्ची जूस लेने के लिए जूस विक्रेता के पास पहुंची थी. इसी बीच आरोपी मासूम को लेकर सुनसान स्थान पर चला गया और हैवानियत की.

यह भी पढ़ेंःलड़की ने रची खुद के अपहरण और हत्या की कहानी, पहुंची जेल

सूचना पर हरकत में आई पुलिस

परिजनों को वारदात की जानकारी हुई तो उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी. इस पर पुलिस हरकत में आ गई. थानाध्यक्ष गोसाईगंज श्याम बहादुर पांडेय ने आरोपी जूस विक्रेता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.

आरोपी को भेजा जाएगा जेल

एसपी डॉक्टर अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि जूस विक्रेता की तरफ से बच्ची के साथ हैवानियत किए जाने का मामला सामने आया है. इसमें आरोपी मोहम्मद आरिफ को गिरफ्तार कर लिया गया है. पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details