उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर में बदमाशों ने पेट्रोल पंप से 15 हजार लूटे, ऐसे की वारदात

सुलतानपुर जिले के अखंड नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक पेट्रोल पंप से बदमाशो ने पंद्रह हजार रुपये लूट लिए. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 4, 2021, 5:41 PM IST

पेट्रोल पंप पर असलहाधारी बदमाशों ने की लूट
पेट्रोल पंप पर असलहाधारी बदमाशों ने की लूट

सुलतानपुर: जिले के अखंड नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मां गंगा फिलिंग स्टेशन से बदमाशों ने असलहा दिखाकर 15 हजार रुपये लूट लिए. लूट करने वाले चार बदमाश दो बाइक पर सवार थे. विरोध करने पर बदमाशो ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों को असलहा दिखाकर धमका दिया. लूट करने के बाद सभी बदमाश मौके से भाग निकले. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

पेट्रोल पंप पर असलहाधारी बदमाशों ने की लूट

शाम 7 बजे की वारदात
बताया जा रहा है कि शाम लगभग 7 बजे बाइक सवार बदमाश पेट्रोल पंप पर पहुंचे. वहां उन्होंने कर्मचारियों से एटीएम मशीन के बारे में पूछा. इसके बाद बदमाशों ने पेट्रोल पंप से 15 हजार रुपये लूट लिए. पेट्रोल पंप पर तैनात कर्मचारियों ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें हथियार दिखाकर धमका दिया और भाग निकले.

लुटेरों की कर रहे तलाशः एसपी
एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि एटीएम मशीन खराब होने पर बदमाश पेट्रोल पंप के अंदर घुस गए. इसके बाद बदमाशो ने कैशियर के पास रखे रुपये और अलमारी में रखा पैसा लूट लिया. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. आजमगढ़, अंबेडकर नगर की सीमा पर अपराध करने वाले बदमाशों की सूची तैयार कर लुटेरों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details