उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर : दलित युवक को पीटकर उतारा मौत के घाट

यूपी के सुलतानपुर जिले के आशनाई में गुरुवार को एक दलित युवक को बेरहमी से पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया. वारदार के बाद मृतक के शव को खेत में फेंक दिया गया. पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है.

By

Published : Jul 24, 2020, 5:19 PM IST

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम

सुलतानपुर :जिले के सुदूरवर्ती अखंड नगर थाना क्षेत्र स्थितआशनाई में गुरुवार को एक दलित युवक के गले में रस्सी बांधकर बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. दलित को इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद दबंग आरोपी लाश को खेत में फेंक कर फरार हो गए. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.


सुलतानपुर में सुदूरवर्ती अखंड नगर थाना क्षेत्र स्थित कुंडा भैरोपुर गांव में 25 वर्षिय सोनू का शव गांव के बाहर खेत में पड़ा हुआ मिला. पुलिस के अनुसार ग्रामीणों ने लाठियों से युवक को बुरी तरह पीटा था, जिससे उसकी मौत हो गई. उसके शरीर पर लाठियों के निशान और गले पर रस्सी के फंदा का चिन्ह देखा गया है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

मामले को लेकर क्षेत्राधिकारी कादीपुर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि आशनाई के चलते हत्या की बात ग्रामीणों से हुई पूछताछ में सामने आ रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मुकदमा दर्ज कर घटना की जारी है. मौके पर शांति व्यवस्था कायम है.

सुलतानपुर जिले में गुरुवार को ताबड़तोड़ हुई तीन हत्या की घटनाओं ने पुलिस प्रशासन पर बड़ा सवाल खड़ा किया है. पहली घटना दोस्त पुर थाना क्षेत्र में हुई. जिसमें पुरानी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दूसरी घटना सुलतानपुर जिले के चांदा थाना क्षेत्र में हुई. जहां पर बाल योगी का संदिग्ध परिस्थितियों में शव पेड़ से लटकता हुआ पाया गया था. वहीं तीसरी घटना अखंड नगर थाना क्षेत्र में आशनाई चलते हुई है. एक ही दिन हुई ताबड़तोड़ घटनाओं से ग्रामीणों में रोष है. जबकि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर आरोपियों की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details