उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दलित महिला से गैंगरेप, तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By

Published : Jan 11, 2021, 7:12 PM IST

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक दलित महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी डॉ. राजीव दीक्षित और सीओ लहरपुर यादवेंद्र यादव ने गांव पहुंचकर जांच की है.

दलित महिला से गैंगरेप.
दलित महिला से गैंगरेप.

सीतापुर:जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते 9 जनवरी को शनिवार देर शाम एक महिला शौच के लिए बाहर गई हुई थी. इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे तीन लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों के चंगुल से छूटकर महिला ने घर पर सारी घटना बताई. महिला ने घटना में शामिल गांव के ही निवासी सरोज, बदलू और एक अज्ञात के विरुद्ध थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

दलित महिला से गैंगरेप.

सीओ लहरपुर यादवेंद्र यादव ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर दो नामजद और एक अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता और आरोपियों के मध्य पैसे के लेनदेन को लेकर एक सप्ताह पहले विवाद हुआ था. प्रथम दृष्टया उक्त घटना आपसी विवाद से संबंधित लग रही है. मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. इस दौरान महिला थाना प्रभारी सीतापुर पूनम रानी दुबे और प्रभारी निरीक्षक लहरपुर राय साहब द्विवेदी सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details