उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर: प्रतिबंधित मांस की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 5 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में पुलिस ने प्रतिबंधित मांस की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. वहीं पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. गिरफ्तार हुए आरोपियों के पास से भारी मात्रा में प्रतिबंधित मांस और चार पहिया वाहन बरामद हुआ है.

By

Published : Oct 7, 2019, 8:05 PM IST

प्रतिबंधित मांस की तस्करी करने वाले गिरफ्तार.

सीतापुर: जिले में पिछले कई माह से राजधानी में प्रतिबंधित मांस की तस्करी की जा रही थी. वहीं पुलिस ने तस्करों का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है. वहीं इनके पास से भारी मात्रा में प्रतिबंधित मांस और कई चार पहिया वाहन बरामद हुए हैं.

मामले की जानकारी देते एसपी.
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस को यह सूचना मिली थी कि बिसवां का एक गिरोह आसपास के इलाके से प्रतिबंधित मांस की आपूर्ति राजधानी लखनऊ में कर रहा है. इस बड़े पैमाने पर हो रही आपूर्ति के खुलासे के लिए पुलिस ने अपना जाल बिछा दिया. वहीं बीती रात जब यह गिरोह तीन पिकअप गाड़ियों से भारी मात्रा में प्रतिबंधित मांस लेकर लखनऊ जा रहा था तो उसे सिधौली रोड पर शेखनपुरवा के पास पकड़ लिया गया.

इसे भी पढ़ें- हापुड़: प्रेमिका के पति की चाकुओं से गोदकर की हत्या

पुलिस ने मौके से गोवंश मांस से लदी तीन गाड़ियां और एक ऑल्टो और एक बाइक के साथ पांच लोंगो को गिरफ्तार किया है जबकि गिरोह के दो सदस्य भागने में सफल रहे.

पकड़े गए लोगों में 2 लोग बिसवां इलाके के, दो लोग लहरपुर इलाके के और एक शहर कोतवाली क्षेत्र का निवासी है. प्रतिबंधित मांस को लखनऊ ले जाते समय एक बाइक और ऑल्टो कार आगे पीछे रहकर पुलिस चेकिंग की जानकारी करती थी. एसपी के मुताबिक इस गिरोह के सदस्य पहले भी गोवंश अधिनियम के अंतर्गत जेल जा चुके हैं.
-एल.आर.कुमार, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details