उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर में बेखौफ बदमाशों ने की दिनदहाड़े व्यापारी से लाखों की लूटपाट

सीतापुर में की गल्ला मंडी में एक व्यापारी के साथ बदमाशों ने लाखोंं की लूटपाट की. इसी दौरान व्यापारी डिवाइडर में टकरा जाने से घायल हो गया. व्यापारी को गंभीर हालत में लखनऊ रेफर किया गया है.

By

Published : Jul 20, 2022, 4:12 PM IST

etv bharat
व्यापारी से लाखों की लूटपाट

सीतापुर:शहर की गल्ला मंडी के पास बुधवार को एक व्यापारी से बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. बदमाशों का पीछा करते हुए व्यापारी डिवाइडर से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गए. इलाज के लिए व्यापारी को जिला अस्पताल ले जाया गया. हालत नाजुक होने पर उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया. वहीं, पुलिस के मौके से पहुंचने से पहले ही बदमाश फरार हो गए थे.

सुबह करीब 5:30 बजे प्याज व्यापारी नईम व्यवसाय के लिए घर से एक लाख से अधिक रुपये लेकर निकला थे. नईम जैसे ही शहर की गल्ला मंडी के पास पहुंचे, तभी पीछे से अपाचे बाइक पर सवार दो बदमाशों ने नईम को रोक कर रिवॉल्वर तान दी और रुपये से भरा बैग लेकर भागने लगे. भागते बदमाशों को व्यापारी ने अपनी स्कूटी से पीछा करने लगा. लेकिन कुछ दूर बने ब्रेकर पर स्कूटी उछल गई और लड़खडा कर डिवाइडर में जा टकराई. इससे व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल व्यापारी को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां स्थिति नाजुक होने पर डॉक्टर ने लखनऊ रेफर कर दिया.

घटना की जानकारी पर शहर कोतवाल व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी. मोहल्ला काजियारा निवासी नईम गल्ला मंडी में स्थित सब्जी मंडी में प्याज के व्यवसाई हैं. इस घटना के बाद गल्ला मंडी के व्यवसाइयों में बेहद रोष व्यापत है. व्यापरियों का कहना है कि यह घटना पुलिस की कमजोर सुरक्षा व्यवस्था के कारण हुई है.

यह भी पढ़ें:खेत में नग्न अवस्था में मिली महिला की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

गल्ला मंडी में हर रोज व्यापारी लाखों रुपये लेकर आते हैं, पुलिस को यहां पर सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करना चाहिए और पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाएं. लेकिन कभी भी पुलिसकर्मियों की ड्यूटी नहीं लगाई जाती है. इसलिए व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एक ज्ञापन भी सौंपा. जिसमें व्यापारियों को सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराए जाने से लेकर घटना का जल्द खुलासा करने और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details