उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गन्ने की फसल में लगी आग बुझाने में किसान झुलसा, मौत

सीतापुर जिले के कमलापुर थाना क्षेत्र के खेत में लगी आग को बुझाने के क्रम में झुलसने से एक अधेड़ किसान की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Feb 8, 2021, 12:33 PM IST

किसान की झुलसने से मौत.
किसान की झुलसने से मौत.

सीतापुर :यह मामलाकमलापुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत जगदीशपुर मजरा बरगदिया का है. जहां के रहने वाले किसान मेवालाल पुत्र खेराई (55) के गन्ने के खेत में आग लग गई थी. सूचना के बाद आग बुझाने के लिए अन्य ग्रामीणों के साथ खेत मालिक भी दौड़कर मौके पर पहुंचे. गन्ना बुझाने में मेवालाल बुरी तरह से झुलस गये. परिजनों ने उन्हें निजी वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कसमंडा पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद परिजन मेवालाल के शव को वापस घर ले आए. किसान की मौत की जानकारी मिलते ही गांव में सन्नाटा पसर गया. वहीं आग लगने के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

किसान की झुलसने से मौत.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक अपने खेत में सुबह गन्ना छीलने गया था. दोपहर के करीब खेत में लगी आग देखकर लोगों में अफरा-तफरी मच गई. गांव के लोग भी आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंचे. इसी दौरान लोगों ने देखा कि किसान मेवालाल आग बुझाते-बुझाते बेदम हो गए हैं. कोतवाली प्रभारी कृष्ण मोहन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details