उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर में 4 फरवरी को आयोजित की जाएगी चौरी चौरा शताब्दी महोत्सव

By

Published : Feb 3, 2021, 2:48 PM IST

सीतापुर में 4 फरवरी को चौरी चौरा शताब्दी महोत्सव आयोजित की जाएगी. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन का सजीव प्रसारण किया जाएगा. महोत्सव में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों एवं शहीदों के परिजनों को सम्मानित किया जाएगा.

Chauri Chaura Shatabdi Festival
अपर जिलाधिकारी

सीतापुर: जिले में 4 फरवरी को चौरी चौरा शताब्दी महोत्सव का आयोजन किया जाएगा. इस दौरान प्रधानमंत्री के संबोधन का सजीव प्रसारण किया जाएगा. इस दौरान स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों एवं शहीदों के परिजनों को सम्मानित किया जाएगा.

अपर जिलाधिकारी ने बताया कि 4 फरवरी को सुबह 08.30 बजे प्रभातफेरी आयोजित की जाएगी जो कि जीआईसी चैराहे से प्रारम्भ होकर तरणताल होते हुए आंख अस्पताल होकर लालबाग पार्क में समाप्त होगी. इसके बाद लालबाग पार्क में आयोजित कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री के संबोधन का सजीव प्रसारण किया जाएगा एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.

स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों एवं शहीदों के परिजनों का सम्मान भी किया जाएगा. शाम में पुलिस/पीएसी बैंड द्वारा राष्ट्रधुन का गायन वादन और लालबाग पार्क स्थित शहीद स्तम्भ पर दीप प्रज्जवलित किया जाएगा. इसके बाद शहीदों की स्मृति में कवि सम्मेलन का आयोजन भी किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details