उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर में अंतरराज्यीय 3 तस्कर गिरफ्तार, 2 करोड़ 10 लाख रुपये की अफीम बरामद

By

Published : May 1, 2023, 8:31 PM IST

शाहजहांपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक कार से 2 किलोग्राम अफीम बरामद की. तस्कर झारंखड से अफीम लेकर सप्लाई करने पंजाब जा रहे थे.

शाहजहांपुर
शाहजहांपुर


शाहजहांपुर: थाना मदनापुर पुलिस ने सोमवार को एक कार से करोड़ों रुपये की अफीम बरामद किया. इस दौरान एसओजी और पुलिस टीम ने 3 अंतर्राज्यीय तस्करों को मादक पदार्थों के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

एसपी एस आनंद ने बताया कि एसओजी और थाना मदनापुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि, जलालाबाद मदनापुर मार्ग पर एक कार से मादक पदार्थों की तस्करी की जा रही है. एसओजी और पुलिस टीम ने घेराबंदी कर कार को रुकवा लिया. इस दौरान कार में सवार 3 लोगों को दबोच कर कार की सघन तलाशी ली गई. पुलिस की तलाशी में कार से 2 किलो 100 ग्राम अफीम बरामद किया गया. तस्कर अफीम की तस्करी हेतु पिट्ठू बैग का प्रयोग करते थे. इसके साथ ही तस्करों से 33 हजार रुपये नकद भी बरामद किया गया. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम अमित कुमार वर्मा, सोनू कुमार जलालाबाद का रहने वाला बताया. जबकि तीसरे आरोपी मैकूलाल थाना जैतीपुर क्षेत्र का रहने वाला बताया. तस्करों ने पुलिस को बताया कि वह झारखंड से अफीम खरीद कर हरियाणा और पंजाब में इसकी बड़ी सप्लाई करते थे. इस बार उन्हें अफीम की सप्लाई पंजाब में करनी थी.

एसपी ने बताया कि तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि इनकी गैंग में कौन-कौन लोग और शामिल हैं. साथ ही बताया कि इस अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 2 करोड़ 10 लाख रुपये आंकी गई है. पुलिस आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई कर रही है.



यह भी पढ़ें- झांसी में भाजपा नेता की पत्नी ने किया सुसाइड, 12 साल पहले की थी लव मैरिज

ABOUT THE AUTHOR

...view details