उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

1 करोड़ 10 लाख की चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

शाहजहांपुर में पुलिस ने एक चरस तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तस्कर के पास से 1 करोड़ 10 लाख रुपये की चरस बरामद की है. तस्कर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Jan 2, 2021, 9:10 AM IST

चरस तस्कर गिरफ्तार.
चरस तस्कर गिरफ्तार.

शाहजहांपुर: जिले में पुलिस ने एक मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 1 किलो 100 ग्राम चरस बरामद हुई है, जिसकी कीमत अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में 1 करोड़ 10 लाख रुपये की बताई जा रही है. पुलिस का कहना है कि ये चरस नेपाल से स्मगलिंग के जरिए लाई गई थी. फिलहाल पुलिस ने तस्कर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.

जानें पूरा मामला
दरअसल, थाना कलान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक तस्कर चरस की तस्करी के लिए आया है, जो कि नेपाल से लाई गई है. उसकी तस्करी वह जलालाबाद क्षेत्र में करने आया है. जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में एसपी एस आनंद का कहना है कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि जनपद बदायूं का रहने वाला आस मोहम्मद जलालाबाद क्षेत्र में तस्करी करने आया है. जिस पर पुलिस ने दबिश देकर गगोरा तिराहे से उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को इसके पास से 1 किलो 100 ग्राम चरस बरामद हुई है, जिसकी कीमत अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में 1 करोड़ 10 लाख रुपये है. पूछताछ में पुलिस इनके नेटवर्क का पता लगा रही है. फिलहाल पुलिस ने तस्कर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details