उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर: महिला पुलिसकर्मी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल

By

Published : Aug 29, 2020, 4:10 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

यूपी के शाहजहांपुर में एक महिला सिपाही का रिश्वत लेते हुए वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. महिला सिपाही को लाइन हाजिर कर विभागीय जांच शुरू कर दी गई है.

etv bharat
रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल.

शाहजहांपुर: जिले के खुटार थाने में तैनात महिला सिपाही का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में महिला सिपाही को प्रार्थना पत्र देने आए परिजनों से रिश्वत लेते दिख रही है. फिलहाल उच्च अधिकारियों ने आरोपी महिला सिपाही को लाइन हाजिर कर विभागीय जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, महिला सिपाही का रिश्वत लेते हुए यह वीडियो खुटार थाने का है, जहां एक महिला का अपने पड़ोसी से विवाद हो गया था. इस मामले में महिला खुटार थाने में शिकायती प्रार्थना पत्र देने आई थी, जहां हेल्प डेस्क पर तैनात महिला पुलिसकर्मी ने उससे रिश्वत की मांग की. इसके बाद महिला ने प्रार्थना पत्र में रखकर 200 रुपये दिए, जिसका किसी ने वीडियो बना लिया और इसको वायरल कर दिया.

रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल.

वीडियो वायरल होने के बाद कुछ ही घंटों में पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों ने संज्ञान में लिया और खुटार थाने की हेल्प डेस्क पर तैनात महिला सिपाही को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है और उस पर विभागीय जांच बैठा दी है.

अपर पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम का कहना है कि खुटार थाने से एक महिला पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी जानकारी मिली थी. संबंधित महिला सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया है और विभागीय जांच बैठा दी गई है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details