उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा के पूर्व विधायक के बोल, आने वाले समय में बताएंगे क्या होती है गुंडई

By

Published : Jul 16, 2021, 6:59 PM IST

शाहजहांपुर में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक राजेश यादव (former sp mla rajesh yadav) ने कहा कि पार्टी पर गुंडई करने का आरोप लगता रहा है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रहे हैं कि आने वाले समय में हम बताएंगे कि गुंडई क्या होती है.

पूर्व विधायक राजेश यादव का बयान
पूर्व विधायक राजेश यादव का बयान

शाहजहांपुर: सपा के पूर्व विधायक राजेश यादव (Former SP MLA Rajesh Yadav) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में विधायक राजेश यादव सपा कार्यकर्ताओं के धरना-प्रदर्शन को संबोधित कर रहे हैं. वो कह रहे हैं कि समाजवादी पार्टी पर हमेशा गुंडई (hooliganism) करने का आरोप लगता रहा है. बहुजन समाज पार्टी और भाजपा हमेशा से सपा को गुंडों की पार्टी कहती आ रही है. अब आप समझ जाओ कि हम गुंडई पर आ गए तो जिला पंचायत अध्यक्ष के साथ 15 के स्थान पर 16 ब्लॉक प्रमुख होंगे. सभी विधानसभा में सपा के ही विधायक होंगे. वो आगे कह रहे हैं कि आने वाले समय में हम बताएंगे कि गुंडई क्या होती है?.

पूर्व विधायक राजेश यादव का बयान

आपको बता दें कि गुरुवार को समाजवादी पार्टी, पंचायत चुनाव में धांधली के आरोप, किसानों, बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार आदि तमाम मुद्दों पर प्रदेश सरकार के खिलाफ तहसीलों पर प्रदर्शन कर रही थी. इसी दौरान तिलहर तहसील (शाहजहांपुर) में सपा से पूर्व विधायक रहे राजेश यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधन के दौरान बेतुका बयान दिया. उनका कहना था कि समाजवादी पार्टी पर गुंडई करने का आरोप लगता रहा है. भाजपा और बसपा वाले गुंडों की पार्टी होने का आरोप लगाते रहे हैं. इस बार पंचायत चुनाव में भाजपा ने गुंडई की पराकाष्ठा पार कर दी. अब आप समझ जाओ कि हम गुंडई पर उतर आए तो जिला पंचायत अध्यक्ष, 15 की जगह 16 ब्लॉक प्रमुख और सभी विधानसभा सीटों पर हमारा ही कब्जा होगा. गुंडई क्या होती है यह उन्हें हम आने वाले वक्त में दिखाएंगे.

इसे भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में लोकतंत्र का चीरहरण हो रहा: प्रियंका गांधी

ABOUT THE AUTHOR

...view details