उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर के पूर्व सांसद मिथिलेश कुमार ने स्टिंग ऑपरेशन को बताया फर्जी

एक निजी चैनल पर स्टिंग ऑपरेशन के बाद पूर्व सांसद मिथिलेश कुमार ने पहली बार मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि यह स्टिंग ऑपरेशन, जो एक निजी चैनल पर दिखाया गया था, पूरी तरीके से फर्जी है.

By

Published : Apr 7, 2019, 1:15 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

पूर्व सांसद मिथिलेश कुमार ने स्टिंग ऑपरेशन को बताया फर्जी

शाहजहांपुर :एक निजी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में फंसे सपा के पूर्व सांसद मिथिलेश कुमार मीडिया के सामने आए. उन्होंने स्टिंग ऑपरेशन को पूरी तरीके से फर्जी बताया और कहा कि उनका मुखौटा लगाकर किसी दूसरे व्यक्ति का स्टिंग ऑपरेशन किया गया है. उनका कहना है कि इस तरह से स्टिंग ऑपरेशन करके नेताओं को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

दरअसल, पिछले हफ्ते ही एक निजी चैनल ने अलग-अलग पार्टियों के कई सांसदों का स्टिंग ऑपरेशन किया था, जिसके बाद सांसद यह बताते हुए नजर आए कि किस तरह से चुनाव में करोड़ों रुपये का खेल होता है. एक निजी चैनल का दावा था कि स्टिंग ऑपरेशन में शाहजहांपुर के पूर्व सांसद मिथिलेश कुमार भी फंस गए थे, जिसमें वह चुनाव को किस तरीके से जीतने के लिए सेटिंग की जाती है, इस का बखान कर रहे थे.

पूर्व सांसद मिथिलेश कुमार ने स्टिंग ऑपरेशन को बताया फर्जी, देखें वीडियो

एक निजी चैनल पर स्टिंग ऑपरेशन के बाद पूर्व सांसद मिथिलेश कुमार नजर नहीं आ रहे थे. यहां वह भाजपा प्रत्याशी अरुण सागर के नामांकन में आयोजित रैली में पहुंचे. उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि यह स्टिंग ऑपरेशन, जो एक निजी चैनल पर दिखाया गया था, पूरी तरीके से फर्जी है. उनका दावा है कि इस स्टिंग ऑपरेशन में बोल रहा व्यक्ति वह नहीं हैं. उनको बदनाम करने की साजिश की गई है. साथ ही उन्होंने इस निजी चैनल पर मानहानि का दावा करने की बात कही है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details