उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर: कोरोना से बचाव के लिए जिलाधिकारी ने तैयार की टीम इलेवन

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में टीम इलेवन लगातार सभी पहलुओं पर नजर बनाए हुए हैं. टीम इलेवन जिले के 11 महत्तवपूर्ण विभागों पर लगातार नजर बनाए हुए है.

By

Published : Apr 23, 2020, 4:07 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

जिलाधिकारी ने बनाई टीम 11
जिलाधिकारी ने बनाई टीम 11

शाहजहांपुर: जिले के कोरोना मुक्त होने के साथ ही जिले की टीम इलेवन पूरे जिले में पैनी नजर बनाए हुए है. जिले की हर गतिविधि को लेकर टीम इलेवन लगातार बैठकों के सरिए समीक्षा कर रही है. टीम इलेवन के अध्यक्ष डीएम ने अपील की है कि अगर लोग लॉकडाउन का पालन करें तो आगे भी शाहजहांपुर को कोरोना मुक्त रखा जा सकता है.

दरअसल, शासन के आदेश पर जिले स्तर पर भी टीम इलेवनगठित की गई है. यह कानून व्यवस्था, राशन वितरण, सफाई व्यवस्था और स्वास्थ्य व्यवस्था सहित 11 विभागों पर अपनी कड़ी निगरानी बनाए हुए है. यहां हर प्रमुख विभाग के लिए एक नोडल ऑफिसर तैनात किया गया है, जो अपने-अपने विभागों की समीक्षा करता है. इसके बाद जिलाधिकारी के निर्देशन में लगातार 3 घंटे तक सभी विभागों की गहन समीक्षा की जाती है.

आपको बता दें कि शाहजहांपुर पूरी तरह से कोरोना मुक्त है. यही वजह है कि शाहजहांपुर में लॉकडाउन को सख्ती से लागू किया गया है. जिला प्रशासन ने सख्त लहजे में कहा है कि टीम इलेवन के कामो में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. साथ ही लोगों से अपील की गई है कि वह लॉकडाउन का पूरा पालन करें.

इसे भी पढ़ें-यूपी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 1509, अब तक 21 की मौत

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details