उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अज्ञात वाहन ने मारी बाइक को टक्कर, 3 की मौत

By

Published : Mar 21, 2021, 12:36 PM IST

यूपी के शाहजहांपुर में सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. 3 बाइक सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुटी है.

बाइक.
बाइक.

शाहजहांपुर:जनपद में भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. हादसे में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया. जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी पर पहुंचे परिजनों में हड़कंप का माहौल है. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

बाइक सवारों ने नहीं लगाए थे हेलमेट
घटना थाना अल्लाहगंज क्षेत्र के स्टेट हाईवे की है. जहां ठिगरी गांव के पास बाइक सवार तीन लोग प्यारे लाल, अनिल कुमार, दामोदर सुबह तड़के पड़ोसी गांव के प्रधान से मिलने जा रहे थे. इस दौरान स्टेट हाईवे पर अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बाइक सवारों ने हेलमेट नहीं लगाए थे. सड़क पर तीन शव पड़े होने के कारण हाइवे पर जाम लग गया. हादसे के आधे घंटे बाद सीओ व एसओ अल्लागंज पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

इसे भी पढ़ें-शाहजहांपुर में सड़क पर बर्निंग कार को देखकर मचा हड़कम्प

ABOUT THE AUTHOR

...view details