उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 19, 2020, 4:52 AM IST

ETV Bharat / state

भदोही में व्यापारी की हत्या, हाईवे पर शव रख लगाया जाम

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव मिलने के बाद परिजनों ने हाईवे पर शव रखकर जाम लगा दिया.

etv bharat
हाईवे पर शव रखकर लगाया जाम.

भदोही: जिले के महराजगंज निवासी व्यापारी शिव प्रकाश गुप्ता की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. शनिवार को पोस्टमार्टम होने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. वहीं आक्रोशित परिजन और स्थानीय लोगों ने सड़क पर शव रखकर एनएच-2 को जाम कर दिया. इस दौरान लोगों ने मांग की है कि मृतक के परिजनों को आर्थिक मदद के साथ इस हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द की जाए.

हाईवे पर शव रखकर लगाया जाम.

औराई कोतवाली क्षेत्र के महराजगंज के रहने वाले शिव प्रकाश गुप्ता चावल की सप्लाई का काम करते थे. तीन ट्रक चावल की सप्लाई उन्होंने अपने साथी प्रदीप के जरिए उधार कराई थी. बकाया रुपया न देना पड़े इसलिए प्रदीप ने कुछ लोगों के साथ मिलकर व्यापारी की हत्या करा दी थी. हत्या के बाद शव को एक सुनसान इलाके में कुएं में फेंक दिया था.

ये भी पढ़ें- फेसबुक पर सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार

मामले में पुलिस ने प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं. लोगों ने हाईवे जाम कर आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. इस जाम की वजह से दो घंटे से भी ज्यादा समय तक प्रयागराज-वाराणसी मार्ग पर अवागमन बाधित रहा. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम खोला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details