उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भदोही: दुष्कर्म के आरोप पर BJP विधायक का बयान, कहा- राजनीतिक षड्यंत्र

यूपी के भदोही जिले में भाजपा विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. वहीं विधायक इन आरोपों को निराधार बता रहे हैं. एसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

By

Published : Feb 11, 2020, 2:31 PM IST

etv bharat
बीजेपी विधायक पर दुष्कर्म का आरोप.

भदोही: जिले से बीजेपी विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी पर सोमवार पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था. महिला का आरोप है कि 2017 चुनाव के दौरान बीजेपी विधायक ने उसके साथ दुष्कर्म किया था. पुलिस अधीक्षक ने मामले में जांच के आदेश भी दे दिए हैं. वहीं विधायक सभी आरोपों को निराधार बता रहे हैं.

मैं दोषी पाया गया तो फांसी पर चढ़ा देना
मंगलवार को बीजेपी विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी ने पत्रकारों से बात की. उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले मैंने ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ अवैध खनन का मुद्दा उठाया था. मैंने इस मामले की शिकायत भी की थी. इसको लेकर वह मेरे खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र रच रहे हैं. रविंद्रनाथ त्रिपाठी ने कहा कि इस मामले जांच कराई जाए. अगर मैं दोषी साबित होता हूं तो मुझे फांसी पर चढ़ा दें. मुझ पर लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद हैं.

खनन माफियाओं के खिलाफ उठाता रहूंगा आवाज
बता दें कि ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा और बीजेपी के विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी के बीच पिछले कुछ महीनों से गहमागहमी चल रही है. रविंद्रनाथ त्रिपाठी ने कहा है कि चाहे कुछ भी हो जाए मैं खनन माफियाओं के खिलाफ आवाज उठाता रहूंगा. उनका कहना है कि मुझ पर लगे आरोप साबित नहीं होंगे, क्योंकि मैं बेकसूर हूं.

यह भी पढ़ें- सगे चाचा ने किया था मासूम से दुष्कर्म, पुलिस ने किया खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details