उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही: गायत्री परिवार ने लॉकडाउन की सफलता के लिए किया हवन

By

Published : Apr 14, 2020, 5:40 PM IST

देश में लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. पीएम मोदी ने मंगलवार सुबह अपने संबोधन में इसकी घोषणा की. वहीं, यूपी के भदोही में लॉकडाउन की पूर्ण सफलता को लेकर गायत्री परिवार की ओर से यज्ञ किया गया.

yagya and havan
यज्ञ और हवन

भदोही:गायत्री परिवार की ओर से ग्रामसभा नेवादा में यज्ञ का आयोजन किया गया. इसमें सभी ने आहुति देकर सम्पूर्ण विश्व के कल्याण, कोरोना महामारी से बचाव और लॉकडाउन की पूर्ण सफलता की कामना की.

सेवानिवृत्त उप कृषि निदेशक पं. ब्रह्मदेव उपाध्याय का कहना है कि पीएम मोदी ने देश में 19 दिनों का लॉकडाउन बढ़ा दिया है. साथ ही इसकी सफलता के लिए लोगों को दिशा निर्देशों का पालन करने की सलाह दी है. वहीं, हमारी ओर से लॉकडाउन की सफलता को लेकर यज्ञ किया गया. इसमें प्रमुख रूप से गयात्री परिवार के लोगों ने सम्मिलित होकर विश्व कल्याण की कामना की.

बता दें कि लॉकडाउन शुरू होने के बाद भी यज्ञ किया गया था, ताकि लॉकडाउन अच्छे से बीत जाए और भारत में कोरोना संक्रमण का प्रभाव कम से कम दिखे. अब दोबारा पीएम मोदी ने लॉकडाउन की घोषणा की है. इसे देखते हुए फिर से गायत्री परिवार की तरफ से विश्व कल्याण के लिए और कोरोना संक्रमण से लड़ने के लिए यज्ञ किया गया. लॉकडाउन खत्म होते ही गायत्री परिवार फिर से यज्ञ का आयोजन करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details