उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अराजक तत्वों ने गिराई धार्मिक स्थल की दीवार

By

Published : Dec 12, 2020, 10:13 PM IST

यूपी के भदोही में कुछ अराजक तत्वों ने धार्मिक स्थल की दीवार गिरा दी. पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और दीवार को तुरंत दोबारा बनवाया.

धार्मिक स्थल की दीवार गिरी
धार्मिक स्थल की दीवार गिरी

भदोही: जिले में अराजक तत्वों का आतंक बढ़ता जा रहा है. कोतवाली क्षेत्र के औराई रोड पर सर्रोई दुलमदासपुर में स्थित एक धार्मिक स्थल पर शुक्रवार की रात अराजक तत्वों ने तोड़फोड़ की. इससे इलाके में तनाव बढ़ गया है. तोड़फोड़ की सूचना मिलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. ग्रामीण वहां पर हंगामा करने लगे.

उपजिलाधिकारी योगेंद्र कुमार, क्षेत्राधिकारी प्रयांक जैन, कोतवाल सदानंद सिंह भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. कोतवाल ने लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया और तुरंत मिस्त्री बुलवाकर टूटे हुए धर्मस्थल को दुरुस्त करवाया. उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि पहले से अच्छी तरीके से दीवार बनवाकर देंगे. इस दौरान समाजवादी पार्टी के दुलमदासपुर के प्रधान प्रतिनिधि राजेश सरोज ने प्रभारी निरीक्षक भदोही को तहरीर दी.

भदोही क्षेत्राधिकारी प्रियंक जैन ने बताया कि कुछ अराजक तत्वों ने रात में धार्मिक स्थल की दीवार गिरा दी, जिसके बाद से ही यहां फोर्स तैनात कर दिया गया है और तुरंत से दीवार को पुनः मिस्त्री लाकर बनवा दिया गया है. दीवार काफी पुरानी हो चुकी थी, जिसकी वजह से उसकी मरम्मत काफी जरूरी थी. अब मामला बिल्कुल शांत हो चुका है और पुलिस ने तहरीर ले ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details