उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संतकबीरनगर: विधानसभा चुनाव को लेकर मचा घमासान, विधायक जय चौबे और बसपा प्रत्याशी ने एक-दूसरे पर छोड़े आरोपों के तीर

By

Published : Dec 16, 2021, 11:50 AM IST

संतकबीरनगर जिले में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. बीजेपी से विधायक रहे दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे ने 12 दिसंबर को कमल छोड़ साइकिल की सवारी कर ली. जिसपर बसपा प्रत्याशी आफताब आलम गुड्डू ने विधायक जय चौबे पर निशाना साधा है.

संतकबीरनगर.
संतकबीरनगर.

संतकबीरनगर:यूपी के संतकबीरनगर जिले में आगामी 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है. वहीं, आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. भारतीय जनता पार्टी से विधायक रहे दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे ने 12 दिसंबर को कमल छोड़ साइकिल की सवारी कर ली. जिसपर बसपा से घोषित प्रत्याशी आफताब आलम गुड्डू ने नारायण उर्फ जय चौबे पर निशाना साधा है.

आफताब आलम गुड्डू ने कहा है कि 5 साल भारतीय जनता पार्टी का विधायक रहते हुए भी दिग्विजय नारायण ने क्षेत्र का कोई विकास नहीं किया और अब समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है. इस दौरान इलाके में दिग्विजय नारायण के विरोध वाला पंपलेट बांटने का आरोप भी आफताब आलम गुड्डू पर लग रहा है.

बसपा प्रत्याशी और विधायक जय चौबे.

मामला संत कबीर नगर जिले के 313 विधानसभा खलीलाबाद का है. जहां पर बीजेपी विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे सपा में शामिल हो गए तो आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी हो गया. बसपा प्रत्याशी आफताब आलम गुड्डू ने विधायक जय चौबे के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने अपने 5 साल के कार्यकाल में जनता को ठगने का काम किया है और आज सपा में शामिल हो गए. इन्हें जनता को जवाब देना चाहिए कि पिछले 5 सालों में इन्होंने जनता के लिए क्या काम किया.

बसपा प्रत्याशी आफताब आलम गुड्डू पर आरोप लग रहा है कि उन्होंने जय चौबे के विरोध वाला एक पंपलेट इलाके में बंटवाया है. जिसमें साफ तौर पर लिखा गया है कि विधायक जय चौबे से सावधान रहे. साथ ही इसमें विकास के मुद्दे को भी दर्शाया गया है. हालांकि मीडिया के सवाल पर आफताब आलम गुड्डू ने इस पंपलेट को वायरल बताया है.

मामले पर पलटवार करते हुए विधायक जय चौबे ने कहा है कि आफताब आलम गुड्डू किस जिले से आते हैं उनको यह भी नहीं पता है और किस दल से हैं उनके द्वारा जो भी बयान दिया गया है उस पर टिप्पणी नहीं किया जाएगा, लेकिन आगामी विधानसभा चुनाव के बाद आफताब आलम गुड्डू संत कबीर नगर जिले का रास्ता भूल जाएंगे. वहीं, विधायक जय चौबे ने कहा है कि चुनाव के बाद जनता उनको खुद ही जवाब देगी और वह संत कबीर नगर जिले में दोबारा कभी नहीं दिखेंगे.

इसे भी पढे़ं-सपा में शामिल होने के बाद बोले विधायक जय चौबे- भाजपा की नीतियों से तंग आकर छोड़नी पड़ी पार्टी

ABOUT THE AUTHOR

...view details