उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संत कबीर नगर : राज बब्बर का दावा, केंद्र में बनेगी कांग्रेस सरकार

By

Published : Apr 30, 2019, 8:28 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

लोकसभा निर्वाचन के लिए राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हैं. जनसभाएं कर जनता से अपने पक्ष में वोट करने की अपील की जा रही है. इसी कड़ी में मंगलवार को जिले में कांग्रेस ने सभा का आयोजन किया. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने इस सभा में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की.

राज बब्बर ने संत कबीर नगर में की जनसभा

संत कबीर नगर :जिले की लोकसभा सीट पर छठवें चरण के लिए 12 मई को में मतदान होना है. लोकसभा चुनाव की तैयारियों में राजनीतिक पार्टियां अपना दमखम दिखाने में जुटी हुई हैं. मंगलवार को जनपद के महुली थाना क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी भालचंद्र यादव ने जनसभा की. इस सभा में बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर पहुंचे. राज बब्बर ने इस दौरान केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला और लोगों से कांग्रेस पार्टी को जिताने की अपील भी की.

राज बब्बर ने संत कबीर नगर में की जनसभा

बता दें कि 18 निर्दलीय प्रत्याशियों ने भालचंद्र यादव को समर्थन देने का एलान किया है. वहीं पीस पार्टी ने भी भालचंद यादव का समर्थन करने की अपील की है. सभा को संबोधित करते हुए राज बब्बर ने कहा कि देश का युवा बेरोजगार घूम रहा है. साथ ही देश की आर्थिक स्थिति चरमरा गई है. इसे देखते हुए देशवासी केंद्र में फिर से कांग्रेस सरकार चाहते हैं.

भालचंद्र यादव ने कहा कि राहुल गांधी देशभर में जाकर नरेंद्र मोदी के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं. वह आम लोगों को समझा रहे हैं कि मोदी सरकार देश के लिए बेहतर नहीं है.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details