उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संतकबीरनगर में ट्रेलर से टकराई बस, बाल-बाल बचे यात्री

By

Published : Oct 8, 2021, 12:46 PM IST

संतकबीरनगर जिले के एनएच 28 बुद्धा कला चौराहे पर दिल्ली से बिहार की ओर जा रही एक निजी बस अचनाक अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़े ट्रेलर से जा टकराई. इस घटना में डेढ़ सौ यात्रियों की जान बाल-बाल बची. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी यात्रियों को बस से सुरक्षित बाहर निकालते हुए दूसरे बस से उनके शहर के लिए रवाना किया.

संतकबीरनगर में ट्रेलर से टकराई बस, बाल-बाल बचे यात्री
संतकबीरनगर में ट्रेलर से टकराई बस, बाल-बाल बचे यात्री

संतकबीरनगर: संतकबीरनगर जिले के एनएच 28 बुद्धा कला चौराहे पर दिल्ली से बिहार की ओर जा रही एक निजी बस अचनाक अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़े ट्रेलर से जा टकराई. इस घटना में डेढ़ सौ यात्रियों की जान बाल-बाल बची. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी यात्रियों को बस से सुरक्षित बाहर निकालते हुए दूसरे बस से उनके शहर के लिए रवाना किया. वहीं, घटना के बाद बस कंडक्टर और ड्राइवर मौके से बस छोड़कर फरार हो गए.

संतकबीरनगर में ट्रेलर से टकराई बस, बाल-बाल बचे यात्री

बता दें कि पूरा मामला संतकबीरनगर जिले के एनएच 28 बुद्धा कला चौराहे का है, जहां पर दिल्ली से यात्रियों को लेकर बिहार जा रही एक बस अनियंत्रित होकर सड़क पर चल रही ट्रेलर से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया. हालांकि, संयोग अच्छा रहा कि बस में सवार किसी भी यात्री को चोटें नहीं आई. लेकिन घटना के बाद बस में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई.

इसे भी पढ़ें - भ्रष्टाचार के आरोप में निलंबित हुईं चकिया की बीडीओ सरिता सिंह, ये है मामला

लोग अपना सामान लेकर बाहर भागने लगे. वहीं, घटना के तुरंत बाद बस चला रहा चालक और कंडक्टर मौके से फरार हो निकले. सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए सभी यात्रियों को बस सुरक्षित बाहर निकाला. साथ ही दूसरे बस की व्यवस्था कर पुलिसकर्मियों ने सभी यात्रियों को सुरक्षित बिहार भेजा. यात्रियों ने बताया कि चालक तेज रफ्तार में बस चला रहा था, जिसके कारण यह दुर्घटना घटी.

पूरे मामले पर सीओ अंशुमान मिश्रा ने बताया कि घटना की जानकारी होने पर तत्काल पुलिसकर्मियों ने रेस्क्यू करते हुए सभी यात्रियों को बाहर निकाला और दूसरे बस की व्यवस्था कर यात्रियों को बिहार के लिए रवाना कर दिया गया. वहीं, मामले में आरोपित बस कंडक्टर और चालक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details