उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस प्रत्याशी भालचंद यादव ने लगाए बसपा प्रत्याशी पर गंभीर आरोप

लोकसभा क्षेत्र संत कबीर नगर के बसपा प्रत्याशी भीष्म शंकर उर्फ कुशल तिवारी के ऊपर कांग्रेस प्रत्याशी भालचंद यादव ने सेंट्रल बैंक दिल्ली की शाखा से 117 करोड़ 200 रुपये लोन का साक्ष्य नामांकन पत्र के शपथ पत्र में न दर्शाने का आरोप लगाते हुए जिला रिटर्निंग ऑफिसर से शिकायत की है.

By

Published : Apr 24, 2019, 9:37 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

कांग्रेस प्रत्याशी भालचंद यादव ने लगाए बसपा प्रत्याशी पर गंभीर आरोप

संतकबीर नगर :यूपी के संतकबीर नगर जिले के लोकसभा के पूर्व सांसद और कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी भालचंद यादव ने सपा-बसपा गठबंधन के बसपा प्रत्याशी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. भालचंद यादव ने भीष्म शंकर उर्फ कुशल तिवारी पर शपथ पत्र में कर्ज की राशि न दर्शाने का आरोप लगाते हुए जिला रिटर्निंग ऑफिसर को शिकायती पत्र दिया है और बसपा प्रत्याशी का पर्चा खारिज करने की मांग की है. वहीं जिला रिटर्निंग अधिकारी ने इस मामले को न्यायालय का मामला बताया है.

कांग्रेस प्रत्याशी भालचंद यादव ने लगाए बसपा प्रत्याशी पर गंभीर आरोप

लोकसभा क्षेत्र संतकबीर नगर के बसपा प्रत्याशी भीष्म शंकर उर्फ कुशल तिवारी के ऊपर कांग्रेस प्रत्याशी भालचंद यादव ने सेंट्रल बैंक दिल्ली की शाखा से 117 करोड़ 200 रुपये लोन का साक्ष्य नामांकन पत्र के शपथ पत्र में न दर्शाने का आरोप लगाते हुए जिला रिटर्निंग ऑफिसर से शिकायत की है. कांग्रेस प्रत्याशी भालचंद यादव ने निर्वाचन आयोग को पत्र देकर बसपा प्रत्याशी भीष्म शंकर उर्फ कुशल तिवारी का पर्चा खारिज करने की मांग की है.

वहीं पूरे मामले पर जिला रिटर्निंग अधिकारी रवीश गुप्ता ने बताया कि नामांकन के दौरान दोनों लोगों की पर्चे की जांच की गई है जो सही पाया गया है रही बात कर्जा लेने की तो वह मेरे अधिकार क्षेत्र में नहीं आता है ऐसा मामले पर न्यायालय ही फैसला करते हैं.


Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details