उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमित शाह बोले- अखिलेश बाबू दम हो तो राम मंदिर निर्माण रोक लो

By

Published : Dec 31, 2021, 5:54 PM IST

Updated : Dec 31, 2021, 6:35 PM IST

संत कबीर नगर में जन विश्वास यात्रा के अंतर्गत आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने समाजवादी पार्टी और बसपा पर जमकर निशाना साधा और योगी सरकार की तारीफ की.

अमित शाह.
अमित शाह.

संत कबीर नगरःजिले में शुक्रवार को भाजपा कीजन विश्वास यात्रा के अंतर्गत जनसभा का आयोजन किया गया था. जिले के काशीराम ग्राउंड में आयोजित जनसभा में केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने शिरकत की. जिले में करीब 27 मिनट तक रहे अमित शाह ने मंच से समाजवादी पार्टी और बसपा पर जमकर जुबानी प्रहार किया. अमित शाह ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को चेतावनी दी कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है, दम है तो निर्माण कार्य रोक कर दिखाएं.

संत कबीर नगर में अमित शाह.

अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जिस तरीके से जनसभा में भीड़ देखने को मिल रही है, इससे साबित होता है कि एक बार फिर से योगी जी की सरकार बनेगी और उत्तर प्रदेश का चहुंमुखी विकास होगा. उन्होंने कहा कि 'मैं उत्तर प्रदेश में जब भी आता हूं तो बहुत ही भावुक और रोमांचित हो जाता हूं. 2014 में मैं भाजपा का प्रभारी था, 2017 और 2019 में पार्टी का अध्यक्ष था. इन तीनों चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता ने भाजपा पर भोले शंकर की तरह कृपा की है.'

उन्होंने कहा कि मोदी जी ने गोरखपुर में खाद का कारखाना लगाया, बायोफ्यूल प्लांट लगाया और अभी कुछ ही दिन पहले काशी में औरंगजेब के समय से जो बाबा विश्वनाथ का दरबार सूना पड़ा था, बाबा विश्वनाथ के दरबार का पुनरोद्धार करने का काम नरेन्द्र मोदी ने किया है.

अमित शाह ने कहा कि 'ये समाजवादी पार्टी के लोग जिन्होंने कारसेवकों पर डंडे बरसाएं, गोलियां चलवाई, ये लोग ताना मारते थे कि मंदिर वहीं बनाएंगे, तिथि नहीं बताएंगे. अरे अखिलेश बाबू दम हो तो मंदिर निर्माण रोक लो. मोदी जी ने 5 अगस्त 2020 को अयोध्या में भूमि पूजन कर मंदिर निमार्ण का शिलान्यास कर दिया है.'

श्रीराम मंदिर को बनने से रोकने के लिए कांग्रेस, सपा और बसपा ने अपने शासन में ढेर सारे प्रयत्न किए. लेकिन जब देश में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनी, मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बनें, तब अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ हुआ. समाजवादी पार्टी के इत्र की दुर्गंध आज पूरे उत्तर प्रदेश में फैल गई है. आज जब छापेमारी चल रही है, तो उनके पेट में उबाल आ रहा है. ये सपा-बसपा और कांग्रेस कभी यूपी का विकास नहीं कर सकती.

इसे भी पढ़ें-बुआ-बबुआ के शासन में आस्था के प्रतीकों का सम्मान नहीं होता थाः अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि समाजवादी पार्टी और बसपा की सरकार में गुंडे और अपराधियों का बोलबाला था. अब उत्तर प्रदेश में योगी जी की सरकार है तो गुंडा और माफिया प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सर्वांगीण विकास हुआ है. चाहे एम्स का मामला हो चाहे चीनी मिल का. पूर्वांचल के लिए योगी आदित्यनाथ ने बेहतर काम किया है, जिसके चलते पूर्वांचल की जनता एक बार फिर से योगी आदित्यनाथ को अपना मुख्यमंत्री बनाना चाहती है.

Last Updated : Dec 31, 2021, 6:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details