उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

CCTV FOOTAGE: सड़क पार कर रहा बच्चा ट्रक के नीचे आया...फिर खुद उठकर चल दिया

By

Published : Jan 30, 2023, 4:16 PM IST

संतकबीरनगर के मेहदावल में एक्सीडेंट (accident in Sant Kabir Nagar) हो गया. एक 12 साल का बच्चे के ऊपर से 22 पहियों वाला पूरा ट्रेलर गुजर गया. लेकिन बच्चों को कुछ नहीं हुआ. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

accident in Sant Kabir Nagar
accident in Sant Kabir Nagar

12 साल का बच्चे के ऊपर से गुजरा 22 पहियां ट्रेलर का सीसीटीवी फुटेज

संतकबीरनगर: जाको राखे साइयां मार सके न कोई ये कहावत जिले में रविवार को सच साबित हो गई. जब मेहदावल थाना क्षेत्र में आने वाले टडवरिया चौराहे पर एक 12 साल का बच्चा 22 पहियों वाले ट्रेलर से टकराकर उसके नीचे आ गया. लेकिन कुदरत का करिश्मा था कि पूरा ट्रेलर उसके ऊपर से गुजर गया और बच्चा सुरक्षित बच गया. ट्रेलर गुजरने के बाद वह उठा और वहां से चला गया. जिसे वहां मौजूद लोग देखकर आश्चर्यचकित रह गए. यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

ये भी पढ़ेंःVaranasi News: बनारस के इन घाटों पर क्यों होंगी मुर्दा चौकी, जानिए कैसे मिलेगा इसका फायदा

घटना मेहदावल थाना क्षेत्र के पश्चिम टोला का बताया जा रहा है. यहां के रहने वाला अम्मार (12) टडवरिया चौराहे पर सामान लेने गया था. सीसीटीवी में दिख रहा है कि सामान लेकर अम्मार जल्दी में सड़क को पार करने के लिए भागा और मेहदावल करमैनी मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आ गया. इसके बाद 22 पहियों वाला ट्रेलर उसके ऊपर से गुजर गया. ट्रेलर गुजरने के बाद बच्चा खड़ा हुआ और सड़क के दूसरी तरफ चला गया. यह घटना देख मौके पर मौजूद लोग दंग रह गए. मामले का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पूरे क्षेत्र में इसकी चर्चा बनी हुई है. वहीं इस मामले में एसओ रविंद्र सिंह ने बताया कि इस तरह के किसी भी हादसे की सूचना नहीं मिली है, अगर ऐसा हुआ है तो पता करवाकर जांच कराई जाएगी.

ये भी पढ़ेंःUP MLC Election 2023 : मतदान के दौरान सपा महानगर अध्यक्ष और भाजपा ब्लॉक प्रमुख के बीच झड़प

ABOUT THE AUTHOR

...view details