उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तीन लोगों की मौत मामले में 3 पुलिसकर्मी निलंबित

By

Published : Mar 14, 2021, 5:13 PM IST

यूपी के संभल में नशीले पदार्थ के सेवन से 3 लोगों की मौत मामले में एसपी ने तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है.वहीं पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

एसपी चक्रेश मिश्रा.
एसपी चक्रेश मिश्रा.

संभलःजिले के गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के सिमरई गांव में शराब और भांग के सेवन से 3 लोगों की मौत मामले में एसपी ने 3 पुलिस कर्मियों को निलंबित किया है. निलंबित होने वालों में चौकी प्रभारी पंकज बालियान, बीट कॉस्टेबल मदन पाल व गीतम चौधरी हैं. वहीं पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है.

एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि गुन्नौर कोतवाली के अंतर्गत शनिवार को संदिग्ध परिस्थितयों में 3 लोगों की मौत हो गयी थी. इसमें 2 लोगो का पोस्टमार्टम हो चुका है, एक पोस्टमार्टम हो रहा है. जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त हुई है उसमें सस्पेक्ट प्वाइजनिंग और फूड प्वाइजनिंग मौत का कारण स्पष्ट हुआ है.

ये भी पढ़ें-संभल में नशीला पेय पदार्थ पीने से 2 लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित
परिजनों की तहरीर पर आईपीसी की धारा 304 व आबकारी अधिनियम 60 A के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसमें नामित अभियुक्त कल्याण सिंह को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ में पता चला है कि उसका एक अन्य साथी राकेश सिंह पुत्र किताब सिंह गांव में अवैध शराब की बिक्री करता है. अवैध शराब का भंडारण करता है. पुलिस की चार टीमें बनाकर उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details