उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विश्वास में लेकर सरकार लगाएगी बुर्का पर प्रतिबंधः गुलाब देवी

By

Published : Mar 25, 2021, 10:17 PM IST

यूपी के संभल में बुर्का पर हो रही सियासत पर माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री गुलाब देवी ने कहा कि मुस्लिम महिलाएं बुर्का पहने या न पहने यह उनके मजहब का मामला है. लोकतंत्र में सभी को अपनी स्वतंत्रता का अधिकार है. सरकार सभी को विश्वास में लेकर ही बुर्का प्रतिबंधित करने का कदम उठाएगी.

माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री गुलाब देवी
माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री गुलाब देवी

संभलःप्रदेश में अजान के बाद अब बुर्का प्रतिबंध पर भी सियासत शुरू हो गई है. इसी कड़ी में गुरुवार को माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री गुलाब देवी ने भी बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाएं बुर्का पहने या न पहने यह उनके मजहब का मामला है. लोकतंत्र में सभी को अपनी स्वतंत्रता का अधिकार है.

बुर्का प्रतिबंध पर माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री गुलाब देवी ने दिया बयान.

बुर्का बैन पर राज्यमंत्री ने दिया बयान
बुर्के को लेकर चल रही सियासत में राज्यमंत्री ने कहा कि देश में सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास लेकर चलने वाली सरकार है. सरकार सभी को विश्वास में लेकर ही बुर्का प्रतिबंधित करने का कदम उठाएगी. उन्होंने कहा कि सरकार मुस्लिम महिलाओं को शोषण और मानसिक उत्पीड़न से मुक्ति के लिए लगातार काम कर रही है. सरकार ने ट्रिपल तलाक कानून लाकर मुस्लिम महिलाओं को शारीरिक शोषण और मानसिक शोषण से मुक्ति दिलाने का बड़ा काम किया है.

यह भी पढ़ेंः हाथरस गैंगरेप पर राज्य मंत्री गुलाब देवी बोलीं- समाज के लिए जो घातक हैं, उन्हें कड़ी सजा मिलें

राज्यमंत्री गुलाब देवी ने कहा कि प्रदेश में भू-माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के खिलाफ बयान बाजी करने वाले विपक्षी नेताओं पर भी हमला बोला है. बीजेपी मंत्री गुलाब देवी ने बिना नाम लिए विपक्षी नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि नेता हो या अभिनेता या आम आदमी अवैध कब्जे करने वालों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा. भू माफियाओं को बचाने के लिए कोशिश करने वाले भी नही बचेंगे और न ही सुरक्षित रहेंगे, सबका नंबर आएगा. मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ सबका इलाज करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details