उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नमकीन फैक्ट्री में युवक की मौत, मालिक फरार

By

Published : Jan 8, 2021, 4:02 PM IST

यूपी के शाहजहांपुर जिले में नमकीन फैक्ट्री में एक युवक की मशीन में फंस कर मौत हो गई. हादसे के बाद फैक्ट्री मालिक शव को मशीन में फंसा छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

परिजन.
परिजन.

शाहजहांपुर: जिले की नमकीन फैक्ट्री में एक युवक की मशीन में फंस कर मौत हो गई. हादसे के बाद हंगामा होने लगा. इस पर फैक्ट्री मालिक शव को मशीन में फंसा छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

प्रोसेसिंग मशीन में फंसने से युवक की मौत

रोजा थाना क्षेत्र के अठसलिया गांव में मनपसंद नमकीन फैक्ट्री में युवक निखिल गुप्ता सुबह नमकीन बनाते समय प्रोसेसिंग मशीन में फंस गया. घटना से फैक्ट्री में अफरा-तफरी मच गई. कुछ देर में मशीन में फंस कर युवक की मौके पर मौत हो गई. मशीन में घंटों युवक का शव फंसा रहा. घटना के बाद फैक्ट्री में हंगामा होने लगा, जिससे फैक्ट्री मालिक पुरुषोत्तम गुप्ता मौके से फरार हो गया.

निखिल गुप्ता के परिवार वालों का कहना है कि फैक्ट्री मालिक ने उन्हें घटना की सूचना नहीं दी. जब काफी देर तक निखिल घर नहीं पहुंचा तो परिवार वालों ने फैक्ट्री पर फोन किया, तो निखिल की मौत का पता चला. फैक्ट्री के कर्मचारी वीरेश ने बताया कि निखिल मशीन में सामान डाल रहा था. उस दौरान मशीन में अचानक फंस गया. निखिल की मशीन में फंसने से मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि फैक्ट्री मालिक समेत अन्य कर्मचारी मौके से फरार हैं. घटना की जांचकर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details