उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर में आज चुनावी रैली को संबोधित करेंगे राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा

सोमवार को सहारनपुर में राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा रैली को संबोधित करेंगे. करीब 11:30 बजे पुलिस लाइन में बने हेलीपैड पर राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा के साथ पहुंचेंगे. वहीं एसपी देहात ने बताया कि उनके आगमन को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

By

Published : Apr 8, 2019, 10:02 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:20 PM IST

आज सहारनपुर पहुंचेंगे राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा

सहारनपुर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा सोमवार को जिले में रैली को संबोधित करेंगे. गांधी पार्क में कांग्रेस की चुनावी रैली होगी. करीब 11:30 बजे पुलिस लाइन में बने हेलीपैड पर राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा के साथ पहुंचेंगे. कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के पक्ष में रैली को संबोधित करेंगे. इमरान मसूद कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष भी हैं. वहीं सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने रैली स्थल का जायजा लिया.

आज सहारनपुर पहुंचेंगे राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा

लोकसभा चुनाव को लेकर ताबड़-तोड़ रैलियों का दौर जारी है. चुनावी रैली की अगर बात करें तो जनपद में अब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बेहट क्षेत्र से चुनावी रैली का शंखनाद किया था. इसके बाद सहारनपुर के नानौता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विशाल जनसभा को संबोधित कर कैराना और सहारनपुर लोकसभा प्रत्याशियों के लिए प्रचार किया. इसी कड़ी में आज देवबंद में गठबंधन भी पीछे नहीं रहा. गठबंधन ने देवबंद में चुनावी रैली कर कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर और सहारनपुर के प्रत्याशियों के लिए अपील की.

इसी क्रम में सोमवार को सहारनपुर लोकसभा सीट पर अपनी जीत दर्ज करने को लेकर कांग्रेस किसी भी तरह का कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. सहारनपुर के गांधी पार्क मैदान में सोमवार को राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसको लेकर जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. सहारनपुर लोकसभा सीट पर अब तक कांग्रेस का ही सबसे ज्यादा कब्जा रहा है. काफी समय से कांग्रेस सहारनपुर से जनाधार हो चुकी है, जिसको लेकर सहारनपुर लोकसभा सीट पर भाजपा, कांग्रेस और गठबंधन का त्रिकोणीय मुकाबला है.


वहीं एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने बताया कि राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा के आगमन को लेकर सभी तैयारियां की जा रही हैं. वहीं इमरान मसूद की पत्नी सायमा मसूद ने बताया कि इमरान मसूद के पक्ष में वह गांव-गांव जाकर जनसंपर्क कर उनके लिए अपील कर रही हैं.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details