उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर में पीठासीन अधिकारी की हार्ट अटैक से मौत

By

Published : Feb 14, 2022, 11:48 AM IST

Updated : Feb 14, 2022, 1:00 PM IST

सहारनपुर के नकुड़ विधानसभा के ढिक्का गांव में तैनात पीठासीन अधिकारी की मौत हो गई. मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है. पुलिस ने शव को अपने कब्ज में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. रविवार की देर रात नकुड़ विधानसभा के ढिक्का गांव में पीठासीन अधिकारी राशिद अली (55) की मौत हो गई. पीठासीन अधिकारी की मौत हार्ट अटैक से होना बताया जा रहा है.

Presiding officer dies of heart attack in Saharanpur
Presiding officer dies of heart attack in Saharanpur

सहारनपुर:सहारनपुर के नकुड़ विधानसभा के ढिक्का गांव में तैनात पीठासीन अधिकारी की मौत हो गई. मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है. पुलिस ने शव को अपने कब्ज में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. रविवार की देर रात नकुड़ विधानसभा के ढिक्का गांव में पीठासीन अधिकारी राशिद अली (55) की मौत हो गई. पीठासीन अधिकारी की मौत हार्ट अटैक से होना बताया जा रहा है.

हालांकि, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष सरसावा धर्मेंद्र सिंह ने जानकारी दी कि पीठासीन अधिकारी राशिद अली सहारनपुर जिले के कैलाशपुर गांव के निवासी थे व पेशे से शिक्षक थे. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, राशिद अली की रविवार रात में साढ़े आठ बजे के करीब तबीयत बिगड़ी तो उनका निजी कार चालक अन्य लोगों के साथ लेकर उन्हें सहारनपुर के मेडीग्राम अस्पताल में पहुंचा. जहां रात 10 बजे उनको मृत घोषित कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें - सीएम योगी बोले- अखिलेश यादव ही नहीं चाहते जेल से बाहर निकलें आजम खान

इसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को देने के उपरांत शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक पीठासीन अधिकारी के स्थान पर रिजर्व में तैनात किए गए अन्य कर्मचारी को रात में ही पीठासीन अधिकारी की जिम्मेदारी दे दी गई थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Feb 14, 2022, 1:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details