उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर में 67 वर्षीय बुजुर्ग में कोरोना की पुष्टि, जिले का पहला मामला

By

Published : Apr 3, 2020, 11:52 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

दिल्ली निजामुद्दीन मरकज के तबलीगी जमात में शामिल लोगों में कोरोना की पुष्टि के बाद प्रशासन सतर्क है. वहीं सहारनपुर जिले में रूके जमातियों में से एक 67 वर्षीय बुजुर्ग में कोरोना की पुष्टि हुई है.

tablighi jamaat.
67 वर्षीय बुजुर्ग में कोरोना की पुष्टि.

सहारनपुर: शुक्रवार को जिले में पहला कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है. दरअसल, 12 मार्च को दिल्ली से थाना सरसावा ब्लॉक स्थित दुमझेड़ा की मदीना मस्जिद में कई जमाती रुके थे. 2 अप्रैल को चिलकाना पुलिस जमातियों को जांच के लिए लेकर थी, जहां 67 वर्षीय बुजुर्ग की रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई है. फिलहाल पुलिस मस्जिद को खाली कराकर सम्पर्क में आने वाले लोगों की तलाशा कर रही है.

सहारनपुर में कोरोना का पहला मामला
जिले में कोरोना वायरस का पहला पॉजिटिव मामला सामने आने के बाद जिला प्रशासन में हड़कम्प मच गया है. दरअसल जिले में 12 मार्च को दिल्ली निजामुद्दीन मरकज के तबलीगी जमात में शामिल कुछ जमाती सरसावा ब्लॉक स्थित दुमझेड़ा की मदीना मस्जिद में रूके थे.

मामला प्रशासन के संज्ञान में आने के बाद 2 अप्रैल को चिलकाना पुलिस जमातियों को जांच के लिए जिला अस्पलात लेकर गई. 67 वर्षीय बुजुर्ग असम का रहने वाला है. वहीं जिला प्रशासन ने पूरी मस्जिद को खाली कराकर बुजुर्ग के सम्पर्क में आने वाले लोगों की तलाश कर रही है.

इसे भी पढ़ें-प्रतापगढ़: तबलीगी जमात के 3 लोगों में कोरोना की पुष्टि, मचा हड़कंप

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details