उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर में कांग्रेस कार्यकर्ता शांतिपूर्वक करेंगे CAA का विरोध, बेहट विधानसभा से होगी शुरुआत

By

Published : Jan 5, 2020, 2:43 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

CAA और NRC को लेकर सहारनपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन करने का एलान किया है. इस प्रदर्शन की शुरूआत 6 जनवरी से विधानसभा क्षेत्र बेहट से होगी.

etv bharat
सीएए के विरोध में सड़क पर उतर रही कांग्रेस

सहारनपुर:CAA और NRC के विरोध में जहां देश भर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं, वहीं अब जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी इस कानून के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेसियों ने जिले भर में शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन करने का एलान किया है, जिसकी शुरुआत विधानसभा क्षेत्र बेहट से होगी.

सीएए के विरोध में सड़क पर उतर रही कांग्रेस.

CAAके विरोध में है कांग्रेस
शनिवार को कांग्रेस नेता बॉबी कर्णवाल के आवास पर मीडिया से बातचीत के दौरान सहारनपुर देहात विधायक मसूद अख्तर ने कहा कि भाजपा सरकार NRC और CAA लेकर आई है, जो हमारे संविधान की मूल आत्मा के खिलाफ है. धर्म के आधार पर जिस तरीके से यह कानून बनाया गया है,कांग्रेस उसका पुरजोर विरोध करती है.

विधानसभा क्षेत्र से विरोध की होगी शुरूआत
CAA का विरोध करने वालों पर लाठियां बरसाई गई. दिल्ली जामिया यूनिवर्सिटी में लाइब्रेरी में पढ़ रहे स्टूडेंट्स पर लाठीचार्ज किया गया. इस तरह के कार्य की कांग्रेस कड़े शब्दों में निंदा करती है. NRC और CAA के विरोध में सहारनपुर जनपद में अलग-अलग जगह कांग्रेस कार्यकर्ता शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन करेंगे, जिसकी शुरुआत बेहट विधानसभा क्षेत्र से होगी. 6 जनवरी से 20 जनवरी तक अलग-अलग जगहों पर शांतिपूर्वक से विरोध जताया जाएगा.

इसे भी पढ़ें:- भारतीय नागरिक रहें या न रहें मुसलमान अवश्य रहेंगे: पूर्व विधायक माविया अली

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details