उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत, मचा हड़कंप

यूपी के सहारनपुर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. जिले में गुरुवार को एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई.

By

Published : Jul 9, 2020, 10:22 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

जिले में 64 वर्षीय कोरोना मरीज की मौत
जिले में 64 वर्षीय कोरोना मरीज की मौत

सहारनपुर: जिले में कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. आये दिन जैसे-जैसे पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है, वैसे-वैसे पॉजिटिव मरीज की मौत का आंकड़ा भी बढ़ने लगा है. एक सप्ताह में इलाज के दौरान कोरोना संक्रमित मरीज की दूसरी मौत हो गई. मरीज की मौत के बाद जहां परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं स्वास्थ्य विभाग में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है. बताया जा रहा है कि मृतक को कोरोना पॉजिटिव आने पर मौलाना शिखुल हिन्द राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था.

इलाज के दौरान मौत
आपको बता दें कि जनपद सहारनपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. बुधवार को 33 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जबकि गुरुवार को 6 लोग पॉजिटिव पाए गए. जिले में पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 514 हो गई है, जिनमें से 125 मरीजों का इलाज किया जा रहा है. गुरुवार की शाम चन्द्रनगर निवासी एक वरिष्ठ समाजसेवी की इलाज के दौरान अचानक मौत हो गई.

उन्हें खांसी और सांस लेने की दिक्कत हो रही थी. तीन दिन पहले उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने उन्हें अम्बाला रोड़ स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज के कोविड स्पेशल वार्ड में भर्ती कराया था, जहां गुरुवार को उनकी हालत ज्यादा बिगड़ने से मौत हो गई.

उनकी मौत से न सिर्फ जैन समाज में शोक की लहर है, बल्कि जनपदवासी भी सदमे में हैं. सीएमओ डॉ. बीएस सोढ़ी ने बताया कि जिले में कोरोना के चलते यह दूसरी मौत हुई है. शव का पंचनामा भर कर अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है. मृतक के परिजन पहले से ही होम क्वारेंटाइन किये गए हैं.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details